Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father's Day पर Esha Deol ने शेयर किया धर्मेंद्र का अनदेखा वीडियो, देख यूजर्स हुए इमोशनल, किया ये प्यारा कमेंट

फादर्स डे के मौके पर अक्सर लोग अपने पिता को इस दिन की शुभकामनाएं देते हैं। सेलेब्स भी इसमें पीछे नहीं हैं। देओल भाई-बहनों ने अक्सर धर्मेंद्र के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। आज फादर्स डे के मौके पर एशा देओल ने धर्मेंद्र का स्वीट और अनदेखा वीडियो शेयर किया जिस पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 16 Jun 2024 12:04 PM (IST)
Hero Image
धर्मेंद्र और एशा देओल. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) उम्र के इस पड़ाव पर भी काफी एक्टिवनेस के साथ काम करते हैं। आज भी उनकी लोगों के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है। धर्मेंद्र जितना अपने फैंस के दिलों में बसते हैं, उससे कहीं ज्यादा वो अपने परिवारवालों के करीब हैं। 

धर्मेंद्र ने दो शादी की, लेकिन दोनों शादियों से उनके बच्चे उन्हें बेहद प्यार करते हैं। आज फादर्स डे के मौके पर एशा देओल (Esha Deol) ने उनका एक अनदेखा और प्यारा सा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख यूजर्स ने उस पर खूब प्यार लुटाया है। 

एशा ने शेयर किया धर्मेंद्र का वीडियो

धर्मेंद्र को फादर्स डे की विशेज देकर एशा ने यूजर्स को उनका अनदेखा वीडियो दिखाया है। कभी वह छोटे से कुत्ते के साथ खेलते नजर आ रहे हैं, तो कभी बेटी एशा को प्यार करते देखे जा सकते हैं। इस प्यारे वीडियो को शेयर कर ईशा ने लिखा, आप बेस्ट हैं पापा। हैप्पी फादर्स डे पापा, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।'

View this post on Instagram

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बाप-बेटी की जोड़ी और एक दूसरे के लिए उनके प्यार की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाए। ज्यादातर लोगों ने इस पोस्ट पर दिल वाले आइकन बनाए। कुछ ने एशा की बात का समर्थन करते हुए कमेंट किया कि इस बात में कोई शक नहीं है कि धर्मेंद्र बेस्ट हैं।

एक यूजर ने एषा की पोस्ट पर प्यारा सा कमेंट किया है। यूजर ने लिखा, 'हैप्पी फादर्स डे डियर धर्म जी। आपको आपकी इस प्यारी सी बेटी का मथुरा से ढेर सारा प्यार। लव यू एशा दी।' 

सनी देओल ने भी लुटाया प्यार

एशा की तरह ही सनी देओल ने भी धर्मेंद्र पर प्यार लुटाया है।

उन्होंने साथ की तस्वीरें शेयर कर पिता के लिए अपना प्यार जताया है।

यह भी पढ़ें: बात-बात पर देओल परिवार के लोगों को है रोने की आदत! Bobby Deol बोले- हमें शर्म नहीं आती