Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Gupta Pics: जब इन बिकिनी फोटो के जरिए ईशा गुप्ता ने मचाई सनसनी, किलर लुक के लिए सारी हदें की पार

Esha Gupta Latest Pics बी टाउन एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए काफी फेमस हैं। आए दिन ईशा की शानदार तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं ईशा गुप्ता की कुछ बिकिनी तस्वीरें इस समय जमकर वायरल हो रही हैं। इन फोटो में ईशा अपने दिलकश हु्स्न के जरिए महफिल लूट रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 09:50 PM (IST)
Hero Image
बिकिनी लुक से हर किसी को दीवाना बनाती हैं ईशा गुप्ता (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Esha Gupta Latest Bikini Pics: साल 2012 में आई इमरान हाशमी की फिल्म 'जन्नत 2' के जरिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं ईशा गुप्ता किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमरस अंदाज के लिए ईशा काफी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता काफी एक्टिव रहती हैं,

जिसके चलते आए दिन एक्ट्रेस की एक से एक शानदार फोटो चर्चा का विषय बनी रहती है। इस बीच ईशा की कुछ बिकिनी फोटो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर आप भी मदहोश हो जाएंगे।

ईशा गुप्ता की बिकिनी फोटो हैं कमाल

ग्लैमरस लुक की वजह से 37 वर्षीय ईशा गुप्ता अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। खूबसूरती के मामले में अदाकारा का कोई मुकाबला नहीं है। ईशा गुप्ता के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीर मौजूद है। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस बिकिनी लुक से आए दिन कहर बरपाती रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा की इन फोटो के जरिए ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि हॉटनेस के मामले में वह अन्य एक्ट्रेस से एक कदम आगे हैं। सिजलिंग और स्टिनिंग लुक से भरपूर ईशा गुप्ता की इन फोटो को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। सोशल मीडिया पर अक्सर ईशा गुप्ता की ये बिकिनी फोटो जमकर वायरल होती रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

फैंस को भी ईशा का ये गजब अदांज काफी ज्यादा पसंद आता है, जिसके चलते वे अभिनेत्री की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करते रहते हैं। इस बात में कोई दोहराए नहीं हैं अपने कातिलाना हु्स्न के दम पर ईशा किसी को भी दीवाना बना सकती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ऐसा रहा है ईशा गुप्ता का फिल्मी करियर

'जन्नत 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद ईशा गुप्ता ने हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है। जिनमें 'राज 3, चक्रव्यूह, हमशक्ल, बेबी, रुस्तम, कमांडो 2 और बादशाहो' जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं।

इसके अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी ईशा ने अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। 'रिजेक्ट्स, नकाब और बॉबी देओल की आश्रम' वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने अहम भूमिका अदा की है।

ये भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Video: Oops मोमेंट का शिकार हुईं शहनाज गिल, पार्टी में एक्ट्रेस की ड्रेस ने दिया धोखा