Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Gupta: 'अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती तो...', ईशा गुप्ता ने 2017 में फ्रीज करवा लिए थे अपने एग्स

ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हालांकि फिलहाल वह फिल्मी दुनिया से दूर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई चीजें शेयर की हैं। उन्होंने बताया है कि वह जल्द ही शादी कर सकती हैं और उन्होंने बच्चों को लेकर भी बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 13 May 2024 03:52 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'राज 3', 'जन्नत 2', 'रुस्तम' समेत कई फिल्में और आश्रम जैसी वेब सीरीज करके अपनी एक अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर रहकर अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी निजी लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। इसमें उन्होंने अपनी शादी, बच्चों और परिवार के बारे में खुलकर बात की है।

ईशा गुप्ता ने इस इंटरव्यू में कहा है कि वह फिल्म को साइन करने के लिए किसी दौड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती, लेकिन वह आध्यात्मिक रूप से सुलझी हुई और तनाव मुक्त हैं।

यह भी पढ़ें: Maldives Vs Lakshadweep की बहस के बीच ईशा गुप्ता ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, लक्षद्वीप के बीच को बताया सबसे सुंदर

जल्द शादी कर सकती हैं ईशा

ईशा गुप्ता ने हाल ही में ईटाइम्स के साथ खास बातचीत में बताया कि उन्हें फिलहाल लाइफ में कोई टेंशन नहीं है। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड मैनुएल कैम्पोस गुलार ने उनकी स्पेन में एक रेस्टोरेंट खोलने में मदद की थी।

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने मेरी लाइफ को सिक्योर करने में मेरी मदद की है। मैं अक्सर मजाक करती हूं कि अब तुम मुझे छोड़ भी नहीं सकते। तुम्हें मुझसे शादी करनी होगी। वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी शादी की योजना के बारे में बात करते हुए कहा कि यह जल्द ही हो सकती है।

बच्चों को लेकर बोलीं ईशा

ईशा गुप्ता ने बताया कि अभी वह अपनी सेहत पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। मैं शादी करूंगी और फिर फ्यूचर में मेरे बच्चे भी होंगे। मैं उस पर फोकस कर रही हूं। ईश्वर की कृपा से पिछले दो सालों में काम के नजरिये से उनकी लाइफ में बड़ा परिवर्तन आया है। मैंने हमेशा बच्चे पैदा करने का सपना देखा है। अगर मैं एक्ट्रेस नहीं होती, तो अभी तक में तीन बच्चों की मां होती।

बता दें कि ईशा ने साल 2017 में ही अपने एग्स फ्रीज कर लिए थे। इस बात की जानकारी उनके ब्वॉयफ्रेंड मैनुएल को भी है।

यह भी पढ़ें: Esha Gupta Pics: ईशा गुप्ता ने छोड़ी बोल्ड छवि, बनारस की गलियों में परम सुंदरी बनीं एक्ट्रेस, देखें फोटो