Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Gupta Pics: 'आश्रम' की सोनिया ने बिकिनी अवतार से इंटरनेट पर मचाई खलबली, मिनटों में वायरल हुई सिजलिंग फोटो

Esha Gupta Bikini Photos बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने ग्लैमरस अवतार के लिए अक्सर लाइमलाइट बटोरती नजर आती हैं। एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने किलर अंदाज से आग लगा दी है। इंटरनेट पर ईशा की बिकिनी में बोल्ड फोटो जमकर वायरल हो रही है। आश्रम स्टार की ये फोटो देख हर कोई दंग रह गया। देखें वायरल फोटो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 09 Sep 2023 11:09 PM (IST)
Hero Image
Esha Gupta ने बिकिनी में लगाई आग। Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Esha Gupta Latest Photos: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। आज उनका नाम शोबिज की सबसे ग्लैमरस हीरोइनों में लिया जाता है। चाहे ट्रेडिशनल हो या फिर बोल्ड, ईशा अपने हर लुक से सभी का ध्यान खींच लेती हैं। इस वक्त उनकी बिकिनी फोटो का इंटरनेट पर जलवा है।

'आश्रम' में सोनिया का किरदार निभाकर मशहूर हुईं ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर बराबर एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस अदाओं से महफिल में चार-चांद लगाती रहती हैं। उनकी हर फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल न हो, ऐसा हो नहीं सकता है। उनकी हालिया फोटो ने तापमान बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें- IIFA Awards में ईशा गुप्ता ने बिखेरा हुस्न का जलवा, पहनी ऐसी ड्रेस कि लुक देख फटी रह गईं यूजर्स की आंखें

बिकिनी में ईशा गुप्ता का किलर लुक

दरअसल, ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर कर लाइमलाइट चुरा ली है। 9 सितंबर को शेयर की गई फोटो में ईशा बिकिनी में कहर बरपाती दिख रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस को लैवेंडर कलर की बिकिनी में देखा जा सकता है। उन्होंने अपने बोल्ड लुक को मैचिंग कलर के कैप से स्टाइल किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

कम मेकअप और खुले बाल में ईशा गुप्ता का बिकिनी अंदाज फैंस का दिल चुरा रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "मेंटली मैं यहां हूं।" ईशा की ये फोटो इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। लोग उनकी हॉटनेस देख अपना दिल हार बैठे हैं।

ईशा गुप्ता का वर्क फ्रंट

ईशा गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में क्राइम थ्रिलर 'जन्नत 2' से की थी। मॉडल से अभिनेत्री बनीं ईशा ने बॉलीवुड में आते ही अपने बोल्ड अवतार से सभी का ध्यान खींच लिया था। वह 'टोटल धमाल', 'वन डे', 'रुस्तम' और 'राज 3' समेत कई साउथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

आखिरी बार ईशा को प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम 3' में देखा गया था। सीरीज में वह सोनिया के रूप में नजर आई थीं। 

यह भी पढ़ें- Esha Gupta ने ब्रालेस होकर खोले कोट के बटन, एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग