Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

न मलाइका, ना जाह्नवी..., इस बॉलीवुड अभिनेत्री के सेंशुअल फोटोशूट ने मचाई सनसनी, फोटोज देख छूटे फैंस के पसीने

Esha Gupta Latest Photos अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपनी बोल्डनेस को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली ईशा गुप्ता आए दिन अपनी किलर तस्वीरों से तापमान बढ़ाती रहती हैं। हाल ही में ईशा ने एक बार फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। उन्होंने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें देख आप दिल हार जाएंगे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 21 Oct 2023 07:34 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड अभिनेत्री के बोल्ड फोटोशूट ने मचाई सनसनी (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Esha Gupta Latest Photos: बी-टाउन की बोल्ड एक्ट्रेसेस की बात की जाएगी तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का जिक्र जरूर होगा। मॉडलिंग से करियर शुरू करने वाली ईशा ने कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। हालांकि, फिल्मों से ज्यादा ईशा अपनी बोल्ड फोटोज से चर्चा बटोरती नजर आती हैं।

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी किलर फोटोज शेयर करती रहती हैं। आलम ये है कि ईशा की तस्वीरें अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में, एक बार फिर ईशा ने अपनी कातिल अदाओं से फैंस को घायल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

ईशा गुप्ता ने कराया बोल्ड फोटोशूट

'आश्रम 3' में सोनिया का किरदार निभा चुकीं ईशा गु्प्ता ने एक बोल्ड फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। हमेशा की तरह इस बार भी लोग ईशा का हॉट लुक देखकर हैरान रह गए।

esha gupta

एक्ट्रेस ने अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए लेटकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए। ब्राउन कलर की बैकलेस ड्रेस में ईशा स्टनिंग लग रही हैं। इन तस्वीरों के साथ ईशा ने टूटे हुए दिल की इमोजी बनाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा गुप्ता की ये तस्वीरें देख फैंस हैरान रह गए हैं। लोगों ने एलिगेंट, गॉर्जियस, फायर, स्टनिंग और ग्लैमरस जैसे कमेंट्स के साथ ईशा पर प्यार लुटाया है। कुछ लोगों ने इमोजी के जरिए अपने दिल की बात कही। 

यह भी पढ़ें- कंगना रनोट संग नए ससंद भवन पहुंचीं ईशा गुप्ता, महिला आरक्षण बिल को लेकर कही ये बात

ईशा गुप्ता का करियर

ईशा एक्ट्रेस से पहले मॉडल थीं। वह मिस इंडिया इंटरनेशनल का टाइटल जीत चुकी हैं। ईशा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ फिल्म 'जन्नत 2' से किया था। 37 साल की अभिनेत्री ने 'रुस्तम', 'राज 3' समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आखिरी बार ईशा को 'आश्रम 3' में देखा गया था। जल्द ही ईशा 'हेरा फेरी 3' और 'फाइल नंबर 323' में नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें- Esha Gupta Pics: ऑफ व्हाइट लहंगा पहन ईशा गुप्ता ने मचाया गदर, एक-एक तस्वीर छू लेगी दिल