Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Gupta Pics: ऑफ व्हाइट लहंगा पहन ईशा गुप्ता ने मचाया गदर, एक-एक तस्वीर छू लेगी दिल

Esha Gupta Latest Pics बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आए दिन अपने किलर लुक की बदौलत सोशल मीडिया पर सनसनी मचाती रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर ईशा लाइमलाइट का हिस्सा बनती हैं। इस बीच ईशा गुप्ता ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है जिनमें ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहन एक्ट्रेस महफिल लूटती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 23 Sep 2023 04:24 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं ईशा गुप्ता की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Instagram)

 नई दिल्ली जेएनएन: Esha Gupta Looking Goreous in Latest Pics: बी टाउन की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में अगर जिक्र किया जाए तो लिस्ट काफी लंबी रहती है। लेकिन उस लिस्ट से ईशा गुप्ता का नाम बाहर रखना नामुमकिन है।

अपनी ग्लैमरस अदांज से फैंस के दिलों को जीतने वालीं ईशा आए दिन अपनी शानदार तस्वीर और वीडियो को लेकर इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इस बीच 'बादशाहो' मूवी एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

ईशा गुप्ता ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इंडस्ट्री की वो अदाकारा हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने किलर लुक्स की बदौलत अक्सर ईशा की सिजलिंग तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। ऐसे में अब ईशा गुप्ता ने फैंस को इस चर्चा को और अधिक बढ़ाने का मौका दे दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

दरअसल शनिवार को ईशा गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। ईशा की इन फोटो में आप देख सकते हैं कि अदाकारा ने ऑफ व्हाइट कलर कर लहंगा पहन रखा है, इस ट्रेडिशनल लुक में ईशा गुप्ता बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इतना ही नहीं ईशा गुप्ता की कमसिन अदाएं इन फोटो की खूबसूरती का मजा दोगुना कर रही हैं। हमेशा की तरह इस बार भी 'जन्नत 2' एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही हैं। ईशा गुप्ता के चाहने वाले उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं।

नए संसद में स्पॉट हुई थीं ईशा गुप्ता

हाल ही में ईशा गुप्ता को भारत के नए संसद भवन में स्पॉट किया गया था। इस दौरान ईशा 'चंद्रमुखी 2' एक्ट्रेस कंगना रनोट के साथ नजर आईं। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और नए संसद में अपने अनुभव को लेकर खुलकर बात की।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ये तस्वीर ईशा गुप्ता के नए संसद भवन में मौजूद होने के दौरान की है, जिसमें ईशा के साथ कंगना, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और सेंट्रल मिनिस्टर अनुराग ठाकुर दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Disha Patani Pics: डीप नेक ड्रेस में दिशा पाटनी ने ढहाया कहर, तस्वीरों में देखें एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक