Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कंगना रनोट संग नए ससंद भवन पहुंचीं ईशा गुप्ता, महिला आरक्षण बिल को लेकर कही ये बात

New Parliament House देश के नए संसद भवन को लेकर आज दिन चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में नए संसद भवन में कामकाज का दौर शुरू हो गया है। इस दौरान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता नए संसद भवन के पहले दिन सदन में पहुंची। इस दौरान ईशा ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 08:29 PM (IST)
Hero Image
ईशा गुप्ता ने देश के सांसदों के संग शेयर की फोटो (Photo Credit-instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Esha Gupta New Parliament House Pics: देश के लिए 19 सितंबर यानी आज का दिन इतिहास में दर्ज हो गया है। आज के दिन से पुराने संसद को छोड़ नए संसद भवन में कामकाज का दौर शुरू हो चुका है। इतना ही नहीं नए संसद के पहले ही दिन महिला आरक्षण बिल पेश किया गया है।

इस खास मौके पर हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी नए संसद के पहले सत्र में मौजूद रहीं। इस दौरान ईशा ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

नए संसद भवन पहुंची ईशा गुप्ता

अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए ईशा गुप्ता काफी जानी जाती हैं। लेकिन आज नए संसद भवन पर पहुंच कर ईशा ने हर किसी को हैरान कर दिया है। बीते समय में एक्ट्रेस को राजनीति के मुद्दे पर कभी भी अपने विचार-विमर्श करते हुए नहीं देखा गया है। हालांकि 19 सितंबर को नए संसद भवन पहुंच, सांसदों से मुलाकात कर ईशा सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इससे ये साफ जाहिर होता है कि कहीं न कहीं ईशा को राजनीति से भी काफी लगाव है। नए पार्लियामेंट के पहले दिन के मौके पर ईशा गुप्ता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में ईशा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट, भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ नजर आ रही हैं।

इसके अलावा अन्य फोटो अदाकारा देश के तमाम सांसदों के साथ दिखाई दे रही हैं। ईशा ने इन फोटो के कैप्शन में लिखा है- ''नया संसद, नया दौर, नया भारत, नई सोच। संसद भवन में आज इस ऐतिहासिक दिन पर मौजूद रह कर काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका बहुत-बहुत धन्यवाद जो आपने महिला उत्थान पर ध्यान केंद्रित किया।''

नए संसद भवन को लेकर क्या बोलीं ईशा गुप्ता

फिल्म जन्नत-2 एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने नए संसद भवन के पहले दिन पेश किए गए महिला आरक्षण बिल को लेकर अपनी राय दी है। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में ईशा ने कहा है-

''भारत के लिए ये एक ऐतिहासिक दिन है। कई सरकारें आईं और गईं, जिन्होंने कोशिश की पर उन्हें सफलता हाथ नहीं लगी। लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी की नेतृत्व वाली सरकार ने ये कारनामा कर दिया है, जो गेम चेंजर साबित हो सकता है।''

ये भी पढ़ें- Ganapath: टाइगर श्रॉफ के बाद 'गणपत' से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा