Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kusha Kapila से अलग होने के बाद एक्स हसबैंड जोरावर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘उसके कैरेक्टर पर बोलना शर्मनाक है’

Zorawar Ahluwalia Reaction On Separation कुशा कपिला से अलग होने के बाद अब सोशल मीडिया पर जोरावर अहलूवालिया ने एक पोस्ट साझा किया है। दरअसल सेप्रेशन पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कुशा कपिला को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अब कुशा के एक्स हसबैंड जोरावर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 28 Jun 2023 10:22 AM (IST)
Hero Image
Zorawar ahluwalia Kusha Kapila Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Zorawar Ahluwalia Reaction On Separation: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला और जोरावर अहलूवालिया ने सोमवार अपने अलग होने का एलान किया। देर रात इस कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर सेप्रेशन का पोस्ट साझा किया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कुशा कपिला को जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब कुशा के एक्स हसबैंड जोरावर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है।

जोरावर अहलूवालिया ने तोड़ी चुप्पी

सेप्रेशन पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कुशा कपिला को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच अब कुशा के एक्स हसबैंड जोरावर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। यूट्यूबर जोरावर ने लिखा, “हमें एहसास है कि हम पब्लिक लाइफ जीते हैं, लेकिन हम अभी भी कुछ चीजों को पवित्र मानते हैं।

हमारी शादी और एक-दूसरे के प्रति सम्मान उनमें से एक है। हमारी शादी की तरह तलाक भी एक ऐसा फैसला जो हम दोनों ने बहुत सोच-विचार के बाद एक साथ लिया था। ये एक कठिन और दर्दनाक फैसला था लेकिन हम दोनों की भलाई के लिए हमने म्यूचुअली ये निर्णय लिया।

पिछले 24 घंटों में जो कुछ हुआ है कुशा पर ऑनलाइन हमले हो रहे हैं वह मुझे दुखी और निराश करते हैं। कुशा के कैरेक्टर पर हमला करना और उसे किसी विलेन के रूप में पोट्रेट करना शर्मनाक है।

View this post on Instagram

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

क्यों हुई कुशा सोशल मीडिया पर ट्रोल

बता दें, कुशा कपिला के जोरावर से तलाक की अनाउंसमेंट के बाद उनका और करण जौहर का बेवफाई के बारे में बात करते हुए एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण जौहर ने कुशा से कहा, "और याद रखें कि सेक्सुअल बेवफाई बेवफाई नहीं है। कुशा ने उनके स्टेटमेंट पर सहमति जाहिर करते हुए कहा था, "मैं इस पर विश्वास करती हूं। बस फिर क्या अब ये कमेंट नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

कुशा और जोरावर ने साल 2017 में की थी शादी

कुशा और ज़ोरावर ने अपने अलग होने के पीछे की वजह का खुलासा नहीं किया है। बता दें कि कुशा कपिला और जोरावर ने साल 2017 में शादी की थी। हालांकि शादी के 6 साल बाद अब ये कपल अलग हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)