Move to Jagran APP

'उस साउथ फिल्म के मेकर्स के साथ मैंने ठगी की, काफी वक्त तक खराब लगा'- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

साउथ की फिल्मों की बॉलीवुड में बढ़ती पॉप्युलैरिटी सक्सेस और साउथ में काम करने के सवाल पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं कि मैंने काफी वक्त पहले साउथ में रजनीकांत सर के साथ फिल्म पेटा में काम किया था।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 09 May 2022 11:51 AM (IST)
Hero Image
Nawazuddin Siddiqui, Heropanti 2, Nawazuddin Siddiqui interview, Instgaram
शिखा धारीवाल, मुंबई जेएनएन। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म हीरोपंती 2 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कैरेक्टर लैला काफी चर्चा में है। इस किरदार के कई शेड्स हैं। जिसमें नवाज लैला बनकर काफी पागलपंती करते हुए एक अलग लुक में नजर आते हैं। फिल्म के प्रोमोशन के दौरान नवाज ने jagran.com से बातचीत में लैला की पागलपंती और रियल लाइफ में अपनी बुरी आदतों पर भी खुलकर बातचीत की।

नवाज से जुड़े अननोन फैक्ट्स के सवाल पर एक्टर हंसते हुए कहते हैं, "वैसे तो सभी मेरे बारे में जानते हैं। अब अननोन फैक्ट्स भी बता दूं तो फिर अननोन कुछ नहीं रह जाएगा। देखिए मैं एक्टर हूं और मैं एक्टिंग पर ही बात कर सकता हूं।"

अगले सवाल पर नवाज कहते हैं कि "हां मेरी एक खराब आदत है, जो मुझे लगता है कि बहुत खराब है। मैं न जिम्मेदार नही हूं। ऐसा मुझे लगता है कि ये मेरी बड़ी खराब आदत है। जबकि मुझे इस पर काम करना चाहिए और जिम्मेदार बनना चाहिए।"

साउथ की फिल्मों की बॉलीवुड में बढ़ती पॉप्युलैरिटी, सक्सेस और साउथ में काम करने के सवाल पर नवाज कहते हैं कि "मैंने काफी वक्त पहले साउथ में रजनीकांत सर के साथ फिल्म 'पेटा' में काम किया था। हर एक्टर की ख्वाइश होती है कि रजनी सर के साथ काम करे तो मेरी भी इच्छा थी इसलिए मैंने साउथ में फिल्म 'पेटा' साइन की थी।"

बात को जारी रखते हुए नवाज ने आगे कहा, "अब साउथ की लैंग्वेज तो आसान है नहीं सीखना , काफी वक्त लगता है और लैंग्वेज मुझे आती नहीं थी तो मैंने प्रोमटर का सहारा लिया। लेकिन सच कहूं तो मुझे लगा कि मैंने उस फिल्म के मेकर्स से फिल्म के लिए गलत पैसा लिया और फिल्म करने के बाद भी मुझे काफी वक्त तक गिल्टी फील होती थी। जैसे मैंने मेकर्स से ठगी की है क्योंकि मैं फिल्म की लैंग्वेज जानता नहीं था। इसलिए अब मैंने निर्णय किया है कि जब भी साउथ की फिल्म करूंगा उससे पहले साउथ की लैंग्वेज सीखूंगा। ताकि किरदार और फिल्म के साथ न्याय कर सकूं।"