Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Extraction 2 का हिंदी टीजर रिलीज, दुश्मनों के झुंड से अकेले लड़ते नजर आए क्रिस हेम्सवर्थ

Extraction 2 Hindi Teaser Release हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ की एक्शन फिल्म एक्सट्रैक्शन 2 का शानदार टीजर 3 अप्रैल को रिलीज किया गया है । इस फिल्म का पहला पार्ट 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ था ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 04 Apr 2023 09:06 AM (IST)
Hero Image
Extraction, Extraction 2, extraction 2 trailer, extraction 2 trailer out, extraction 2 movie, extraction 2 teaser, extraction 2 teaser out,

नई दिल्ली, जेएनएन। Extraction 2 Hindi Teaser Release: पॉपुलर हॉलीवुड फिल्म एक्सट्रैक्शन 2 (Extraction 2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भारत में शूट किए गए पहले पार्ट को देखने के बाद फैंस के दिलों में इसके दूसरे पार्ट के लिए बहुत उत्सुकता है। ऐसे में मेकर्स ने सोमवार यानी 3 अप्रैल को फिल्म का शानदार टीजर रिलीज किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक्सट्रैक्शन 2 ट्रेंड करने लगा है ।

हिंदी भाषा में रिलीज हुआ टीजर

इसे हिंदी में भी रिलीज किया गया है। 2 मिनट 1 सेकेंड के इस टीजर में मार्वल फिल्मों में 'थॉर' की भूमिका निभाने क्रिस हेम्सवर्थ का एक्शन अवतार नजर आ रहा है। वह दुश्मनों से लड़ते नजर आ रहे हैं और उन्हें याद दिलाया जाता है कि कैसे वह अपने पिछले मिशन के दौरान लगभग मर गया था। भले ही टीजर में क्रिस हेम्सवर्थ को कमजोर लेकिन निडर दिखाया गया है। दर्शकों को टीजर काफी पसंद आ रहा है। 

क्रिस हेम्सवर्थ हॉलीवुड के पॉप्युलर एक्टर में से एक हैं और दुनिया भर में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही फैन्स को दीवाना बनाया है।

क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नजर आएगा बॉलीवुड एक्टर

इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज हुआ था, जिसमे बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी और रणदीप हुडा भी नजर आए थे। वहीं अब दूसरे पार्ट में मिर्जापुर वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस करने वाले एक्टर प्रियांशु पेनयुली नजर आने वाले हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'एक्सट्रैक्शन 2' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन स्टंट को ऑर्डिनेटर सैम हरग्रेव ने किया है। फिल्म को रूसो ब्रदर्स ने लिखा है, जिन्होंने पहले 'द ग्रे मैन' और 'एवेंजर्स एंडगेम' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। 'एक्सट्रैक्शन 2' में क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा गोल्शिफटेह फराहानी,  एडम बेसा और डेनियल बर्नहार्ट अहम भूमिकाओं में हैं। यह 16 जून को रिलीज की जाएगी ।