Move to Jagran APP

Maheep Kapoor: संजय कपूर संग शादी पर महीप कपूर का छलका दर्द, कहा- '25 सालों की शादी में मैंने खाया है धोखा'

Maheep Kapoor reveal that Sanjay Kapoor cheated on her during their 25 years of marriage फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का दूसरा सीजन शुक्रवार से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। शो के एक एपिसोड में महीप कपूर अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बताते हुए नजर आएंगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 02 Sep 2022 05:32 PM (IST)Updated: Fri, 02 Sep 2022 05:32 PM (IST)
Maheep Kapoor reveal that Sanjay Kapoor cheated on her during their 25 years of marriage, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous Lives of Bollywood Wives) का नया सीजन शुक्रवार से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। शो में महीप कपूर, नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा सजदेह शामिल हैं और चारों अपनी लाइफ की कई उठक-पठक के बारे में बताते हुए नजर आएंगी। इनमें कई चौंका देने वाले खुलासे भी शामिल होंगे। फैबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के पहले सीजन में इन बॉलीवुड वाइव्स की शानदार लाइफ के बारे में दिखाया गया था। वहीं, इस बार शो को एक कदम आगे ले जाया जाएगा। शो के एक एपिसोड में महीप कपूर पर्सनल लाइफ को लेकर एक शॉकिंग खुलासा करने वाली हैं कि कैसे उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में पति द्वारा दिया गया धोखा भी सहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

शो में महीप कपूर खुलासा करती हुई नजर आएंगी कि उनकी 25 सालों की शादी में संजय कपूर ने उन्हें चीट किया है। शो में पर्सनल लाइफ को लेकर बात करना और इस तरह का खुसाला करना महीप के लिए कितना मुश्किल रहा इस पर बात करते हुए उन्होंने इंडिया टुडे से कहा कि सेलिब्रिटी लाइफ होने के बाद भी जितना सब ऊपर से अच्छा दिखता है उतना होता नहीं हैं। पर्सनल लाइफ पर किए गए खुलासों के दौरान होने वाली मुश्किलों पर बात करते हुए महीप ने कहा, "ऐसा कुछ भी नहीं है जो मुश्किल रहा हो। यह बस हो गया। हम उस पल को जी रहे थे और बस बातों में सब कह दिया। हमने शो में अपनी रियल लाइफ दिखाने की कोशिश की है। मुझे उम्मीद है कि महिलाएं समझेगीं कि जिंदगी में सब कुछ हसीन और खूबसूरत नहीं होता है।"

View this post on Instagram

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)

उन्होंने आगे कहा, "हर किसी के जीवन में अपने उतार-चढ़ाव होते हैं और हम इसके हिसाब से चलते हैं। हमें इनका सामना करना पड़ता है। आप देखेंगे कि हम सभी की अपनी-अपनी परेशानियां हैं, मुद्दे हैं। इस पर बात करना जरुरी था।"

View this post on Instagram

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor)


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.