Move to Jagran APP

सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में शुमार है Shalini Passi का नाम, किस प्रोफेशन से रखती हैं ताल्लुक?

नेटफ्लिक्स के Fabulous Lives of Bollywood Wives के तीसरे सीजन में बॉलीवुड की 4 वाइव्स के साथ दिल्ली की 3 लेडीज भी शामिल हुई हैं। इनमें से एक थीं शालिनी पासी जो दिल्ली में अपने महलों जैसे घर में रहती हैं। बीते दिनों कपिल शर्मा के शो में आने के बाद से शालिनी पासी काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 25 Oct 2024 10:05 AM (IST)
Hero Image
कितना बदल गई हैं शालिनी पासी (Photo: Instagram)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का तीसरा सीजन पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुआ। शो रिलीज के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है। इस रियलिटी सीरीज में इस बार तीन नए कलाकारों की एंट्री हुई हैं जिनमें शामिल हैं रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला। उनमें से शालिनी पासी (Shalini Passi) पहले से ही फैंस की पसंदीदा बन चुकी हैं। अपनी मॉडर्न फैशन च्वाइसेज और ग्लैमरस लुक की वजह से वो काफी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

दरअसल शालिनी नेटफ्लिक्स के शो 'द कपिल शर्मा' में सीरीज के प्रमोशन के लिए आई थीं। तभी से सारी स्टार वाइव्स के बीच वो काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। आइए आपको बताते हैं कौन हैं शालिनी पासी और क्यों हैं वो इतनी पॉपुलर?

कौन हैं शालिनी पासी?

शाल‍िनी एक आर्ट कलेक्टर होने के साथ-साथ स्टेट लेवल की जिमनास्ट भी रह चुकी हैं। यही वजह है कि उनका खुद का घर हजारों आर्ट पीसेस से सजा हुआ है। आर्ट शालिनी और संजय पासी के दिल्ली वाले महल जैसे घर के हर कोने में बसी हुई है। उनकी लग्जूरियस लाइफस्टाइल और दिल्ली में बने महल जैसे घर को देखकर आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी।

शालिनी दिल्ली में वंचित बच्चों के लिए वर्कशॉप्स का आयोजन भी करती हैं। साल 2018 में उन्होंने देश में उभरते कलाकारों का समर्थन करने के लिए द शालिनी पासी आर्ट फाउंडेशन और एमएएसएच इंडिया की स्थापना की।

यह भी पढ़ें: 'मेरे साथ रहो 8000 डॉलर दूंगा...' सोहेल खान की एक्स वाइफ Seema Sajdeh को बूढ़े आदमी ने दिया था ऑफर

एक बेटे की मां है शालिनी

शालिनी का जन्म 1976 में दिल्ली में हुआ था। 90 के दशक के अंत में उन्होंने बिजनेसमैन संजय पासी से शादी की। वे दिल्ली के गोल्फ लिंक्स में 14 कमरों वाले 20,000 वर्ग फुट के एक आलीशान घर में रहती हैं। फिटनेस की शौकीन शालिनी एक स्टेट लेवन जिमनास्ट भी रह चुकी हैं। इस कपल के एक बेटा है जिसका नाम रॉबिन है।

शालिनी के पति संजय पासी,पास्को ग्रुप (Pasco Group) के अध्यक्ष हैं। ये ग्रुप उत्तर भारत में टाटा मोटर्स की सर्टिफाइड डीलरशिप में एक बड़ा नाम है। साल 1999 में संजय का नाम देश के सबसे अधिक टैक्स देने वालों में शुमार था। इसके लिए उन्हें आयकर रत्न पुरस्कार मिला था।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अपने घर के हर एक कोने को शालिनी ने बड़े प्यार से सजाया है। उनके लॉन में एक बहुत ऊंची बुद्ध की मूर्ति लगी हुई है। एक कोने पर खूबसूरत पेंटिंग्स हैं। घर के फर्नीचर पर भी आर्ट वर्क हुआ है, जिसे शालिनी ने कई सालों में इकट्ठा किया है।

वायरल हो रही पुरानी तस्वीरें

वहीं अब सोशल मीडिया पर शालिनी की पुरानी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें फैंस उनके अभी और पहले का ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान रह गए। कुछ लोगों ने शालिनी के फीचर्स की तारीफ की कि वो पहले की तरह अब भी खूबसूरत लगती हैं तो कुछ का कहना है कि उन्होंने सर्जरी और बोटोक्स करवाकर अपनी सुंदरता को खराब कर लिया है।

यह भी पढ़ें: साल भर में इतने करोड़ कमाते हैं Ranbir Kapoor के जीजा Bharat Sahni, क्या है रिद्धिमा के पति का कारोबार