Move to Jagran APP

48 साल उम्र...27 साल का बेटा, बेहद ग्लैमरस और बोल्ड Shalini Passi, देखकर फैंस बोले - 'वह बूढ़ी नहीं हुई हैं'

नेटफ्लिक्स के Fabulous Lives of Bollywood Wives के तीसरे सीजन में बॉलीवुड की 4 वाइव्स के साथ दिल्ली की 3 लेडीज भी शामिल हुई हैं। इनमें से सबसे ज्यादा वायरल हुईं शालिनी पासी जो दिल्ली की रहने वाली हैं। कपिल शर्मा के शो में आने के बाद से शालिनी पासी काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं। उन्हें देखकर लोग कह रहे हैं कि वो अभी तक वैसे की वैसी हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 25 Oct 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
शालिनी पासी का ट्रांसफॉर्मेशन हो रहा वायरल
एंटरटेमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (Fabulous lives of bollywood wives) में आने के बाद से जितनी चर्चा बॉलीवुड वाइव्स की नहीं है उससे ज्यादा चर्चा एक बिजनेसमैन की पत्नी की हो रही है। नेटफ्लिक्स के इस शो में महीप कपूर,नीलम कोठारी, भावना पांडे और सीमा सजदेह के साथ तीन नए लोगों की एंट्री हुई जिनमें रिद्धिमा कपूर साहनी, शालिनी पासी और कल्याणी साहा चावला शामिल हैं। इनमें सबसे ज्यादा चर्चे शालिनी के हो रहे हैं।

वायरल हो रहीं शालिनी की पुरानी तस्वीरें

हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर आकर उन्होंने महफिल ही लूट ली। मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी में वो एक शानदार रेड कलर के टू-पीस शरारा सेट में नजर आईं जिसके बाद से सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई हैं। लोग जानना चाहते हैं कि ये ग्लैमरस दिखने वाली राजकुमारी आखिर कौन है?

सोशल मीडिया पर हर तरफ उनकी ग्लैमरस अदाओं की जादू फैला हुआ है। शालिनी को उनके फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। लेकिन क्या आपको पता है कि शालिनी शुरू से ऐसी नहीं थीं जैसे कि वो अब दिखती हैं। पिछले दिनों उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जिनमें उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा था।

यह भी पढ़ें: सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों में शुमार है Shalini Passi का नाम, किस प्रोफेशन से रखती हैं ताल्लुक?

क्या है शालिनी पासी की असली उम्र?

ये तस्वीरें शालिनी के स्कूल के दिनों से लेकर संजय पासी से मिलने और शादी के शुरुआती दिनों की हैं। फैंस को इस बात से आश्चर्य हो रहा है कि कैसे शालिन तब से लेकर अभी तक वैसे की वैसी है जबकि पति संजय पासी थोड़े बूढ़े हो चुके हैं। शालिनी की उम्र अभी 48 साल है। उन्हें देखकर किसी को विश्वास होता कि उनका एक 27 साल का बेटा भी है।

आज आपको शालिनी के स्कूल के दिनों से लेकर संजय पासी के साथ की उनकी शादी की तस्वीरें दिखाएंगे जिसमें फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर हैरान हैं। इन तस्वीरों में शालिनी बहुत ही नॉर्मल कपड़ों में नजर आ रही हैं जबकि समय के साथ अब उनका फैशन सेंस अब बोल्ड हो गया है।

कौन हैं शालिनी पासी?

शाल‍िनी एक आर्ट कलेक्टर हैं। उनका घर हजारों आर्ट पीसेस से सजा हुआ है। आर्ट शालिनी और संजय पासी के दिल्ली वाले महल जैसे घर के हर कोने में बसी हुई है। उन्होंने बिजनेसमैन संजय पासी से शादी की है।

यह भी पढ़ें: साल भर में इतने करोड़ कमाते हैं Ranbir Kapoor के जीजा Bharat Sahni, क्या है रिद्धिमा के पति का कारोबार