Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pankaj Udhas के अंतिम संस्कार में युवक ने पार कीं हदें, सेल्फी के लिए पड़ गया विद्या बालन के पीछे, भड़के लोग

गजल गायकी की दुनिया का बड़ा नाम रहे Pankaj Udhas ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मंगलवार की शाम उनका अंतिम संस्कार किया गया। परिवार वालों और करीबी दोस्तों ने उन्हें नम आंखों से विदाई दी। पंकज उधास के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। यहां एक्ट्रेस विद्या बालन भी पहुंचीं जहां एक शख्स बुरी तरह उनके पीछे पड़ गया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 27 Feb 2024 08:19 PM (IST)
Hero Image
पंकज उधास का अंतिम संस्कार. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pankaj Udhas Last Rites: गजल गायकी की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले पंकज उधास को आज अंतिम विदाई दी गई। उन्हें श्रद्धांजलि देने कई सितारे पहुंचे। पंकज उधास को राजकीय सम्मान के साथ दुनिया से विदा किया गया। मुंबई के हिंदू क्रिमेटोरियम में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

पंकज संस्कार के अंतिम संस्कार में पहुंचे सितारे 

पंतज उधास के लास्ट राइट्स में सोनू निगम, अनूप जलोटा (Anup Jalota), तबला मास्ट्रो जाकिर हुसैन (Zakir Hussain) सहित कई नामी हस्तियां पहुंचीं। एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचीं। इस दौरान एक शख्स इस कदर उनके पीछे पड़ गया कि एक्ट्रेस बस माहौल की वजह से चुप रह गईं। वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।

विद्या के पीछे पड़ा रहा ये शख्स

विद्या बालन, पंकज उधास की अंतिम विदाई के लिए आई थीं, लेकिन इस दौरान उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ा। सेल्फी के लिए एक फैन उनके पीछे ही पड़ गया। विद्या के मना करने के बावजूद वह सेल्फी की जिद करने लगा। एक्ट्रेस के साथ मौजूद महिला ने भी उससे पीछा छुड़ाना चाहा, लेकिन वह नहीं माना।  

View this post on Instagram

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

वीडियो देख फूटा यूजर्स का गुस्सा

मौके को समझते हुए भी वह शख्स विद्या बालन के साथ सेल्फी लेने की जिद करने से बाज नहीं आया। फैन की इस हरकत से विद्या काफी परेशान हुईं, लेकिन फिर भी बिना कुछ कहे चुपचाप अंदर चली गईं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने एक्ट्रेस के पेशंस की दाद दी कि इतना गुस्सा आने के बाद भी वह चुप रहीं।

लंबी बीमारी के बाद हुआ निधन

पंकज उधास लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 26 फरवरी की सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली और 72 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें: पिता Pankaj Udhas के निधन से बेटी रेवा का हुआ बुरा हाल, अंतिम संस्कार में रोती-बिलखती आईं नजर