Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh से फैन ने पूछा शादी कब कर रही हो? एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब सुनकर हंस देंगे आप

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने इसी साल फरवरी में अभिनेता और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी से गोवा में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। दोनों की शादी को 4 महीने हो चुके हैं लेकिन लेकिन अब हाल ही में एक फैन ने एक्ट्रेस से उनकी शादी को लेकर ऐसा सवाल पूछा जिसका उन्होंने मजेदार जवाब दिया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 04 Jul 2024 10:10 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 10:10 AM (IST)
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'इंडियन 2' को लेकर चर्चा में हैं। इस वक्त रकुल फिल्म का जमकर प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। इस बीच अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ आस्क मी सेशन रखा।

इस दौरान इंडियन 2 एक्ट्रेस से फैंस ने कई सवाल किए। एक्ट्रेस ने भी अपने ज्यादातर फैंस के सवालों के जवाब दिए, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस की शादी को लेकर उनसे कुछ अजीब सवाल किए गए, जिसका रकुल ने मजेदार जवाब दिया।

फैन ने रकुल से पूछा शादी कब कर रही हो ?

'इंडियन 2' एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी में गोवा में ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से धूमधाम से शादी रचाई थी। इस कपल ने शादी के फंक्शन तीन दिनों तक गोवा में चले थे। सोशल मीडिया पर भी खूब फोटोज और वीडियो भी वायरल हुए थे।

यह भी पढे़ं-   ब्लैक साड़ी में Rakul Preet Singh ने फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, फोटो देख फिसला हसबैंड जैकी भगनानी का दिल

वहीं अब उनके एक फैन ने पूछा "मैम शादी का क्या प्लान है?" इस सवाल को देखकर रकुल भी एक पल के लिए हैरान हुई और उन्होंने अपनी वेडिंग फोटो शेयर करते हुए लिखा-  "हो गया है भाई! कितनी बार कराओगे?"

दो रस्मों से हुई थीं एक्ट्रेस की शादी

रकुल और जैकी ने 21 फरवरी को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी। इस कपल की शादी दो दो रीति रिवाज से हुई थी। पहली सिंधी परंपराओं के अनुसार और दूसरी सिख परंपराओं के अनुसार। इस  मौके पर कपल ने डिजाइनर तरुण तहिलियानी के आउटफिट पहना था। 

इंडियन 2 में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

एक्ट्रेस की आगामी फिल्म 'इंडियन 2' 12 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें रकुल अभिनेता कमल हासन के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द दे दे प्यार दे 2 और मेरी पत्नी के रीमेक में भी काम करती नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी। 

यह भी पढ़ें-  Rakul Preet Singh के फोटोग्राफर बने जैकी भगनानी, शादी के 3 महीने बाद हनीमून पर पहुंचा कपल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.