Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

म्यूजिक कॉन्सर्ट में निक जोनस पर फीमेल फैन ने फेंकी ऐसी चीज, गुस्से से तिलमिलाए Priyanka Chopra के पति

Nick Jonas निक जोनस का नाम मशहूर सिंगर्स की लिस्ट में शामिल है। सिर्फ विदेश ही नहीं बल्कि इंडिया में भी उनके गानों के लाखों दीवाने हैं। हाल ही में निक ने न्यू यॉर्क में कॉन्सर्ट का आयोजन किया जहां उनके साथ फीमेल फैन ने ऐसी हरकत की कि वह सकते में आ गए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 14 Aug 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Nick Jonas (Left) and Photo from Concert (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक जोनस पूरी दुनिया में फेमस हैं। विदेशों में वह बहुत बड़ा नाम हैं। 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा से शादी करने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी इंडिया में और भी बढ़ गई। निक जोनस 'जोनस ब्रदर्स' बैंड के अंतर्गत कई एल्मब रिलीज करते रहते हैं। हाल ही में न्यू यॉर्क में उनके कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया। यहां परफॉर्मेंस के बीच में निक के साथ एक फैन ने ऐसी हरकत की, जिसके बाद वह गुस्से में आ गए।

वायरल हुआ निक जोनस का वीडियो

निक जोनस लोगों के बीच लोकप्रिय पर्सनालिटी हैं। उनके गाने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं। न्यू यॉर्क में आयोजित किए गए कॉन्सर्ट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और फीमेल फैन को ट्रोल कर रहे हैं।

क्या है मामला?

दरअसल, कॉन्सर्ट के दौरान एक फैन ने निक पर अंडरगार्मेंट फेंका। ऐसा होने के बाद निक जोनस को खुद यकीन नहीं हुआ कि ये अचानक से क्या हुआ। वह गाना गाते हुए उस जगह से हट गए। निक का ये वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

फैंस ने की निक की तारीफ

महिला फैन की इस हरकत पर किसी तरह का रिएक्शन न देने पर सोशल मीडिया फैंस ने निक की तारीफ की है। एक यूजर ने कमेंट किया कि महिला फैन की यह हरकत निक और उसकी फैमिली के लिए डिसरिस्पेक्फुल है। फैंस को आर्टिस्ट को इज्जत देना सीखना चाहिए।

एक ने लिखा, ''ये कितना शर्मिंदगी वाला काम है। खुद को उनका फैन बुलाकर उन पर अपनी ब्रा फेंकना। ये कितना डिस्रिस्पेक्टफुल और डिसगस्टिंग है।''

गौरतलब है कि आर्टिस्ट के साथ ऐसी घटना होना नई बात नहीं है। इससे पहले कार्डी बी के कॉन्सर्ट में फैन ने बदतमीजी की थी। परफॉर्मेंस देने के दौरान एक फैन ने उन पर ड्रिंक फेंक दी, जो उन्हें नागवार गुजरा। कार्डी ने भी फैन को आइडेंटिफाई करते हुए उस पर माइक फेंका था। इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।