Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dinesh Kartik को विक्रांत मैसी समझकर फैन ने किया टैग, तारीफ सुनकर लोटपोट हुए क्रिकेटर

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी छाई हुई है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी तापसी पन्नू और सनी कौशल जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के अभिनेता विक्रांत मैसी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट वायरल हो रहे हैं। अभिनेता के साथ-साथ भारत के पूर्व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का भी नाम जुड़ता नजर आ रहा है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 18 Aug 2024 04:33 PM (IST)
Hero Image
विक्रांत मैसी और दिनेश कार्तिक (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अभिनेता विक्रांत मैसी की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में विक्रांत और तापसी के अलावा अभिनेता सनी कौशल भी नजर आ रहे हैं। दर्शकों का फिल्म को लेकर मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन विक्रांत मैसी का भारत के पूर्व विकेटकीपर दिनेश कार्तिक संग नाम जुड़ता नजर आ रहा है।

आखिर क्या है माजरा 

दरअसल, एक फैन ने विक्रांत मैसी को दिनेश कार्तिक समझ लिया, जिसका कारण है दोनों के लुक का एक जैसा होना। दरअसल, फैन ने 'फिर आई हसीन दिलरुबा' फिल्म की तारीफ करते हुए विक्रांत की जगह क्रिकेटर दिनेश कार्तिक को टैग कर दिया और उनके काम की तारीफ की। इतना ही नहीं क्रिकेटर ने फैन को जवाब भी दिया।

यह भी पढ़ें-  Vikrant Massey के मन-मस्तिष्क में बस गई है देव आनंद की फिल्म 'गाइड', बताया- कैसी फिल्मों को देते हैं तवज्जो

क्या बोले दिनेश कार्तिक 

सोशल मीडिया के X अकाउंट पर फैन ने लिखा कि, ''अभी फिर आई हसीन दिलरुबा देखी, दिनेश कार्तिक का दमदार प्रदर्शन। इस ट्वीट को क्वोट करते हुए दिनेश कार्तिक ने लिखा कि अरे वाह!!! धन्यवाद और हंसने वाला इमोजी भी लगाया। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

‘विक्ट्री’ में नजर आ चुके हैं क्रिकेटर 

बता दें, दिनेश कार्तिक फिल्म ‘विक्ट्री’ में कैमियो कर चुके हैं, लेकिन फिर आई हसीन दिलरुबा में उन्होंने किसी भी तरह का कोई किरदार नहीं निभाया है।

विक्रांत मैसी का वर्कफ्रंट

विक्रांत मैसी के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स है। वह जल्द फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' में नजर आएंगे। बीते दिनों जिसका टीजर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा वो फिल्म 'सेक्टर 36' में नजर आएंगी। जो एक निठारी कांड से प्रेरित है और इस फिल्म में उनके साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें-  Sunny Kaushal ने बताया कब हुआ था उन्हें पहला प्यार, लाइफ पार्टनर को लेकर कही दिल की बात