Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shehnaaz Gill Video: एयरपोर्ट पर शहनाज गिल के साथ हुई ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

बिग बॉस से मशहूर हुई शहनाज गिल अब बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आएगी। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 10 Oct 2022 12:02 PM (IST)
Hero Image
Shehnaaz Gill, Airport Video, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से फेमस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने हिंदी सिनेमा में खुद के दम पर पहचान बनाई है। बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद लाइमलाइट में आईं शहनाज गिल आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर भी लगातार सुर्खियों में रहती है। रविवार को एक्ट्रेस साउथ फिल्म फेयर अवार्ड में शामिल हुई थी जो बेंगलुरु में आयोजित हुआ था। वहीं सोमवार की सुबह एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस शहनाज के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे देख लोगों के होश उड़ गए।

यहां देखें वीडियो

दरअसल, इस वीडियो में शहनाज गिल एयरपोर्ट से बाहर आती नजर आ रही है। इसी बीच अचानक एक फैन उनके साथ तस्वीर क्लिक करवाने के लिए आता है और उनके कंधे पर हांथ रखने लगता है। हालांकि शहनाज गिल तुरंत उससे दूर हट जाती हैं और दूर से फोटो के लिए पोज देती है। इतना ही नहीं मीडिया के पूछे जाने के बाद एक्ट्रेस रिएक्ट भी करती हैं और कहती हैं, ''तुझे क्या लगा तेरा दोस्त है।'' इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद शहनाज के फैंस उस शख्स पर भड़क रहे हैं। एक ने यूजर ने लिखा है- मेरी बेबी से दूर रह। तो वहीं दूसरे ने लिखा- सना से दूर ही रहियो.. तो किसी ने लिखा- ओह भाई... दूर से। तो वहीं कई शहनाज की काफी तारीफ कर रहे हैं, उनका कहना है कि 'शहनाज गिल अच्छी हैं। ऐसी हरकत करने के बाद भी फोटो क्लिक करवाई।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किसी का भाई किसी की जान में नजर आएगी शहनाज

शहनाज गिल अब बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है। खबरों की माने तो जल्द सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। इसके अलावा खबरे यह भी है कि उनके खाते में कम से कम 4-5 फिल्में हैं। इस बात का खुलासा खुद शहनाज गिल ने किया था। एक पैपराजी ने उनसे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में पूजा था जिसके जवाब में उन्होंने कहा था कि- कौन सी वाली मूवी? 4-5 आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Jagjit Singh Death Anniversary: आज भी लोगों के जहन में जिंदा हैं जगजीत सिंह की ये ग़ज़लें