Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jawan Film: शाह रुख खान की 'जवान' देखकर फूटा लोगों का गुस्सा, मांगे पूरे पैसे वापस, वायरल हुआ ये वीडियो

Jawan Film इन दिनों किसी भारतीय फिल्म का अगर बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा डंका है तो वह है फिल्म जवान। पूरी दुनिया में इस फिल्म को बड़ी संख्या में देखा जा रहा है। लोग शाह रुख खान की एक्टिंग और एक्शन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। हालांकि एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें जवान देखने के बाद लोगों ने पैसे वापस मांगे हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 12 Sep 2023 12:08 PM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan Photo From Film Jawan (Left) and Fans at Movie Hall (Right)

नई दिल्ली, जेएनएन। दुनियाभर में शाह रुख खान की फिल्म 'जवान' को देखने का लोगों में क्रेज बना हुआ है। लगभग हर जगह थिएटर हाउसफुल जा रहे हैं। जिस-जिसने फिल्म देखी, उसने एटली के डायरेक्शन और सभी स्टार्स की तारीफ की। लेकिन सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें 'जवान' मूवी देखने के बाद लोगों ने रिफंड मांगे हैं।

फिल्म देख फूटा यूजर्स का गुस्सा

जवान फिल्म पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है। हर तरफ लोग किंग खान के एक्शन सीन और इस मूवी से मिलने वाली सीख की तारीफ कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनका फिल्म देखने के बाद गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो के मुताबिक, लोगों के साथ 'जवान' के नाम पर धोखाधड़ी की गई है।

लोगों ने पैसे मांगे वापस

एक यूजर ने बताया कि थिएटर आर्टिस्ट ने उनका उत्साह खराब कर दिया। उन्हें फिल्म का दूसरा पार्ट पहले दिखाया गया और पहला पार्ट बाद में। सहर नाम की यूजर ने वीडियो शेयर कर कहा

''वीयूई सिनेमा ने सेकंड पार्ट पहले दिखा दिया। उन्होंने एक घंटे 10 मिनट में फिल्म खत्म कर दी और फिर आ गया इंटरवेल। हमे लगा कि जब इंटरवल के पहले ही विलेन का खात्मा हो गया, तो अब इंटरवेल कैसे हो सकता है। बाद में पता चला कि उन्होंने पहला पार्ट दिखाया ही नहीं।''

View this post on Instagram

A post shared by Makeup by Sahar Rashid (@makeupbysaharrashid)

इसके बाद वीडियो में टिकट काउंटर पर लोगों की लंबी लाइन दिखाई गई, जो पैसे रिफंड के लिए वहां खड़े थे।

जानें 'जवान' का कलेक्शन

एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म जवान में शाह रुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड कास्ट में हैं। वहीं दीपिका पादुकोण और संजय दत्त ने स्पेशल अपीयरेंस दी है। फिल्म ने दुनियाभर में 550 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली है। जबकि, डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 300 करोड़ कमाने से थोड़ी ही दूर है। मूवी का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 282 करोड़ तक हुआ है।