Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganapath के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन, फैंस के साथ शेयर की सेल्फी

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म गणपत रिलीज से बस कुछ ही घंटों की दूरी पर है। फैंस में एक्शन से भरपूर इस फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है। मूवी का प्रमोशन शुरू हो चुका है। टाइगर और कृति हाल ही में इस सिलसिले में दिल्ली पहुंचे। यहां फिल्म के प्रमोशन के साथ ही दोनों ने फैंस के साथ फोटो क्लिक कराई और मस्ती भी की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 18 Oct 2023 06:47 PM (IST)
Hero Image
Tiger Shroff and Kriti Sanon in Delhi for Ganapath Promotion

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन अपकमिंग फिल्म 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' से ऑडियंस को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। हो भी क्यों न, फिल्म में एक बार फिर टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की सिजलिंग जोड़ी देखने को मिलेगी। 'गणपत' रिलीज के बेहद करीब है। ऐसे में दोनों एक्टर्स इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते। मुंबई के आइकोनिक गेयटी गैलेक्सी सिनेमा में फिल्म का शानदार प्रमोशन करने के बाद टाइगर और कृति ने अपने गणपत गैंग के साथ दिल्ली में भी फिल्म का शानदार अंदाज में प्रमोशन किया।

टाइगर-कृति को देख गदगद हुए फैंस

टाइगर और कृति को अपने बीच देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जैसे ही दोनों सितारे प्रमोशन के लिए वेन्यू पर पहुंचे, वहां का नजारा देखने लायक था। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन को देखते ही फैन्स क्रेजी हो गए। वहीं सुपरस्टार्स ने मीडिया और फैन्स के साथ इंटरैक्ट किया। इस दौरान गणपत यानी टाइगर और जस्सी यानी कृति सेनन दिल्ली की सड़कों पर मस्ती करते भी नजर आए।

गणपत की लीड कास्ट, टाइगर और कृति के साथ प्रोड्यूसर दीपशिखा देशमुख भी मौजूद रहीं। फिल्म को लेकर इस दीवानेपन को देखते हुए कह सकते है कि फैन्स के बीच एक्साइटेंट सचमुच तेज है।

पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होगी फिल्म

टाइगर-कृति की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब हो गए। बड़ी संख्या में उनके साथ सेल्फी क्लिक कराने के लिए फैंस पागलों की तरह धक्का-मुक्की करने लगे। विकास बहल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और खुद विकास बहल ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 20 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: Ganapath: ऑक्सीजन लेवल कम होने के बावजूद टाइगर-कृति ने नहीं रोकी शूटिंग, डायरेक्टर विकास बहल ने किया खुलासा