Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता में Vicky Kaushal को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई, 'सैम बहादुर' के प्रमोशन के लिए स्वैग से हुआ स्वागत

फिल्म सैम बहादुर विक्की कौशल के अपकमिंग प्रोजोक्ट्स में से एक है। फिल्म की रिलीज को ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है और मेकर्स ने मूवी का जोरदार प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल ही में विक्की फिल्म को प्रमोट करने कोलकाता पहुंचे जहां उन्हें अपनी बीच देख भीड़ बेकाबू हो गई। विक्की कौशल हर उस जगह गए जहां सैम बहादुर से जुड़ी यादें मौजूद हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 18 Nov 2023 06:12 PM (IST)
Hero Image
Vicky Kaushal in Kolkata for Sam Bahadur Promotion

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sam Bahadur Promotion in Kolkata: एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। यह फिल्म भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड है और विक्की ने इसमें मेन रोल प्ले किया है। फिल्म के अब तक कई वीडियो और फोटो सामने आ चुके हैं, जिसमें विक्की की वर्सटालिटी की झलक देखने को मिल रही है।

'सैम बहादुर' फिल्म एक दिसंबर को रिलीज हो रही है। मेकर्स ने प्रमोशन शुरू कर दिया है, जिसके सिलसिले में एक्टर कोलकाता पहुंचे। यहां विक्की को देख फैंस क्रेजी हो गए और उनका जोरदार अंदाज में स्वैग से स्वागत किया।

कोलकाता में 'सैम बहादुर' का प्रमोशन

विक्की कौशल ने कोलकाता में फिल्म का धमाकेदार प्रमोशन किया। इसका सबूत वह वीडियो है, जिसे एक्टर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विक्की फिल्म प्रमोशन के लिए सबसे पहले ईस्टर्न कमांड हेडक्वार्टर फोर्ट विलियम गए। बता दें कि जब सैम ईस्टर्न कमांड के प्रमुख थे, तब उन्होंने यहां सेवा की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की को देख स्टूडेंट्स का जोश हुआ हाई

इसके बाद एक्टर भवानीपुर कॉलेज गए। यहां बड़ी संख्या में स्टूडेंट्स का क्राउड मौजूद था। विक्की को अपने बीच देख फैंस की खुशी मानो सातवें आसमान पर पहुंच गई। विक्की को देख स्टूडेंट का जोश हाई था, जिसे उन्होंने जरा भी कम नहीं होने दिया। इस कॉलेज में फिल्म का ट्रेलर और गाना 'बढ़ते चलो' प्ले किया गया।

विक्की कमांड म्यूजियम भी गए, जहां सैम बहादुर से जुड़ी यादें दे मौजूद हैं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने 'सैम बहादुर' की रिलीज के बाद सभी से थिएटर्स में मिलने का वादा भी किया।

यह भी पढ़ें: Sam Bahadur: 4 साल पहले रखी गई 'सैम बहादुर' की नींव, Vicky Kaushal ने दिए इतने लुक टेस्ट