Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tiger Shroff और जहरा खान की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, बोल्ड केमेस्ट्री के कायल हुए फैंस

टाइगर श्रॉफ अक्सर ही अपने लुक्स और फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में बने रहते हैं। वहीं बीते दिनों एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जहरा खान भी अपने डेब्यू की वजह से चर्चा में बनी रहीं। मगर जहरा खान एक और वजह से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस का टाइगर श्रॉफ के साथ वीडियो सॉन्ग रिलीज होने वाला है जिसमें इनके बोल्ड मूव्ज देखने को मिलेंगे।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 18 Jul 2023 06:28 PM (IST)
Hero Image
Tiger Shroff and Zahara Khan from Love Stereo Again Song

नई दिल्ली, जेएनएन। गुजरे जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस सलमा आगा की बेटी जहरा खान जल्द ही मोहनलाल की फिल्म 'वृषभा' में नजर आएंगी। यह पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होने वाली फिल्म होगी, जिसमें शनाया कपूर भी होंगी। जहरा खान के जब से 'वृषभा' में कास्ट होने की खबर आई है, तब से उनके फैंस का उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। उधर, वृषभा के अलावा जहरा खान एक और वजह से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं।

टाइगर के साथ दिखी जहरा की हसीन केमेस्ट्री

जहरा खान एक्टिंग में सीधे पैन इंडिया लेवल पर डेब्यू करेंगी। मगर इन दिनों उनकी डेब्यू फिल्म से ज्यादा ध्यान टाइगर श्रॉफ के साथ उनकी केमेस्ट्री खींच रही है। जहरा खान ने हाल ही में इस वीडियो सॉन्ग 'लव स्टीरियो अगेन' से कुछ झलकियां शेयर कीं, जिसमें टाइगर के साथ बोल्ड केमेस्ट्री ने फैंस को हैरान कर दिया है। पूरा गाना 21 जुलाई को रिलीज होगा।

सोशल मीडिया पर छाई टाइगर-जहरा की जोड़ी

इस गाने में टाइगर और जहरा के बीच कुछ सिडक्टिव सीन फिल्माए गए हैं। वीडियो में दोनों की हॉटनेस देखते ही बन रही है। किसी ने कमेंट किया, 'पानी में आग लग ना जाए', तो किसी ने लिखा, 'टाइगर आप दुनिया से बेस्ट हो। मैं चाहता हूं आप इंटरनेशनल स्तर पर और काम करें, आप बहुत कुछ डिजर्व करते हैं।' टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी वीडियो सॉन्ग पर प्यार लुटाया है।

— Tiger Shroff (@iTIGERSHROFF) July 18, 2023

टाइगर श्रॉफ वर्कफ्रंट

टाइगर श्रॉफ के अपकमिंग फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो फैंस उन्हें 'बड़े मियां छोटे मियां 2.0' में देखेंगे। इस फिल्म में जाहन्वी कपूर और अक्षय कुमार भी होंगे। अक्षय कुमार के साथ टाइगर की यह पहली फिल्म होगी। इसके अलावा वह 'गणपत: पार्ट वन' में भी नजर आएंगे।