Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nyasa Devgan: नीसा देवगन का लेटेस्ट लुक देख उड़े फैंस के होश, बोले- सबसे खूबसूरत स्टार किड

Nyasa Devgan काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा बाकी स्टार किड्स की तुलना में कम लाइमलाइट में रहती हैं। कई बार रंग को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया गया। इस स्टार किड की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देख फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Fri, 28 Oct 2022 08:14 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Nyasa Devgan. Photo Credit Anita Dongre Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Chhath Puja Songs: बी टाउन में कई स्टार किड्स हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। नन्हें तैमूर अली खान हों या शाहरुख के लाडले आर्यन खान, स्टार किड्स की पॉपुलैरिटी फैंस के बीच उनके पेरेंट्स जैसी ही है। वहीं, अक्सर फिल्म में डेब्यू से पहले किसी भी स्टार किड का मेकओवर किया जाता है। अभी तक कई एक्टर्स ने फिल्मों में आने से पहले अपने लुक पर बारीकी से बहुत काम किया है। उनके पहले और अब की तस्वीरों में अंतर न पहचान पाना मु्श्किल हो जाता है। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है नीसा देवगन का।

बिलकुल अलग लुक में नजर आईं नीसा

नीसा, काजोल और अजय देवगन की लाडली बेटी हैं, जो फिल्मों से तो बहुत दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। काजोल के साथ नीसा की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी को फैंस ने सराहा है। लेकिन इस बार नीसा की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। फैंस उनके कंप्लीट मेकओवर को देख हैरान हैं। फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने नीसा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रहीं हैं।

(Photo Credit Anita Dongre Instagram)

नीसा का लुक देख हैरान हुए फैंस

जो तस्वीरें शेयर की गई है, उनमें नीसा ने डीप नेक ग्रीन कलर का लहंगा पहन रखा है। नीसा पर यह रंग भी सूट कर रहा है। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने गले में चोकर और हाथ में पतला सा ब्रेसलेट पहना है। उनकी तस्वीर पर फैंस ने कई पॉजिटिव कमेंट किए हैं।

एक यूजर ने लिखा, 'यह बहुत प्यारी लग रही है।' दूसरे यूजर ने काजोल से तुलना करते हुए कहा, 'इसकी स्माइल बिलकुल काजो की तरह खूबसूरत है।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पता नहीं क्यों पर नीसा बाकी सभी स्टार किड्स में सबसे सुंदर लगती हैं।'

जानकारी के लिए बता दें कि नीसा देवगन ने यह लुक दिवाली पार्टी के लिए कैरी किया था। पिछले दिनों बी टाउन में कई दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था, जिनमें नीसा ने यह लुक कैरी किया था।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor on Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा को जाह्नवी कपूर ने बताया था शादीशुदा, अब दी

यह भी पढ़ें: Palak Muchchal Marriage: 'आशिकी 2' सिंगर पलक मुच्छल इस म्यूजिक कंपोजर की बनेंगी दुल्हनिया, नवंबर में है शादी