Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aaradhya Bachchan को फैंस ने बताया सुहाना खान से बेहतर, एक्टिंग देख बोले फैंस- इससे अच्छा द आर्चीज में ले लिया होता

Aaradhya Bachchan बच्चन परिवार की लाडली आराध्या बच्चन की सादगी और मासूमियत की अक्सर फैंस ने तारीफ की है। 12 साल की आराध्या क्यूट लुक्स की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। इस बीच इस फेमस स्टारकिड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें स्कूल प्ले में एक्टिंग करते देखा जा सकता है। आराध्या की परफॉर्मेंस पर फैंस ने कमेंट किया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 16 Dec 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
Aardhya Bachchan Perform in Play during School Function

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बच्चन परिवार इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बना है। एक ओर अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सब कुछ ठीक न होने की खबरों ने तूल पकड़ा, तो दूसरी ओर स्कूल फंक्शन में आराध्या बच्चन की स्टेलर परफॉर्मेंस ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया है। इस फेमस स्टारकिड ने अपने स्कूलमें स्किट परफॉर्मेंस दी, जिसमें उनकी एक्टिंग देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। 

आराध्या की एक्टिंग पर बोले फैंस

शुक्रवार को धीरूभाई अंबानी इंटरटनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन का आयोजन किया गया। आराध्या ने इंग्लिश में स्किट परफॉर्मेंस दी, जिसे देखने के बाद ऐश्वर्या और अभिषेक के फैंस का यही कहना है कि आराध्या एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनेंगी। कई यूजर्स ने आराध्या की तुलना आज के जेनरेशन की एक्ट्रेस के साथ की है। 

पसंद आई डायलॉग डिलीवरी

आराध्या की डॉयलॉग डिलीवरी लोगों को काफी पसंद आई है। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए स्टारकिड की तारीफ की और दावा किया है कि वह बड़ी होकर बेहतरीन एक्ट्रेस बनेगी। यूजर्स का कहना है कि आराध्या के एक्सप्रेशन्स से लेकर डालॉग डिलीवरी तक ने साबित किया है कि वह 'स्टार इन द मेकिंग' है। फैंस को आराध्या की आवाज ने ऐश्वर्या की याद दिला दी।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

'सुहाना, खुशी' से बताया बेहतर

एक यूजर ने लिखा, 'द आर्चीज में सुहाना और खुशी की एक्टिंग से बेहतर है आराध्या की एक्टिंग।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'लवली लिटिल एक्ट्रेस। छोटी सी उम्र में कितना टैलेंट है।' एक फैन ने लिखा, 'ये कितनी कूल है। इसकी आवाज और पर्सोना उम्मीद से भी बेहतर है।'

इवेंट में मौजूद रहे ये स्टार्स

इस इवेंट में करीना कपूर और शाह रुख खान भी मौजूद रहे। दोनों यहां अपने-अपने बच्चों (तैमूर और अबराम) को सपोर्ट करने आए थे। किंग खान ने वाइफ गौरी और बेटी सुहाना के साथ शिरकत की थी। इसके अलावा करण जौहर, शाहिद कपूर और अमिताभ बच्चन भी फंक्शन का हिस्सा रहे।

यह भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने छोड़ा ससुराल? विवाद की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने निभाई दामाद की ड्यूटी, सामने आया ये वीडियो