Move to Jagran APP

Gadar 2 देखने के लिए ऐसी दीवानगी, ट्रैक्टर पर बैठकर थिएटर पहुंचे लोग, क्रेज देख हैरान हुई सोशल मीडिया की जनता

Gadar 2 फिल्म गदर 2 को अच्छी ओपनिंग मिली है। फिल्म के लिए लोगों में गजब की दीवानगी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें फैंस को किसी लग्जरी गाड़ी या स्कूटी बाइक ऑटो और रिक्शा से नहीं बल्कि एक ऐसी चीज पर बैठे थिएटर जाते देखा जा सकता है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 12 Aug 2023 12:58 PM (IST)Updated: Sat, 12 Aug 2023 12:58 PM (IST)
File Photo of Sunny Deol from Gadar 2

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के लिए साल 2023 खुशियां लेकर आया है। 'पठान' के साथ इस साल की धमाकेदार शुरुआत हुई। फिर 'तू झूठी मैं मक्कार' और 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने भी अच्छी ओपनिंग ली। इसके बाद 'सत्यप्रेम की कथा' ने इस प्रथा को आगे बढ़ाया और अब 'गदर 2' ने धमाकेदार नंबरों से बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला है।

'गदर 2' के लिए लोगों की दीवानगी

'गदर 2' की एडवांस बुकिंग में ही दो लाख से ज्यादा की टिकट्स बिक गई। इसी से फिल्म के लोगों की दीवानगी का पता चलता है। फिल्म ने 40.10 करोड़ से ओपनिंग ली है। इस मूवी में इमोशन, देशप्रेम, अपनों के लिए प्यार, देसीपन जैसी सारी चीजें मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें फैंस की 'गदर 2' के लिए दीवानगी देखी जा सकती है। कई लोग कार, बाइक या स्कूटी से नहीं, बल्कि ट्रैक्टर पर बैठकर सिनेमाघरों तक आए हैं।

ट्रैक्टर पर बैठे आए लोग

यह वीडियो राजस्थान के भिलवाड़ा का है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो में सनी देओल के लिए लोगों की दीवानगी देखी जा सकती है। ट्रैक्टर के आगे 'गदर 2' का पोस्टर भी लगा है, जिसमें सनी देओल की फोटो बनी है।

'गदर 2' का ओपनिंग कलेक्शन

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर यह फिल्म हर ओर तहलका मचा रही है। फिल्म ने 40.10 करोड़ से ओपनिंग ली है, जबकि इसके मुकाबले रिलीज हुई 'ओएमजी 2' सिर्फ 10.26 करोड़ कलेक्ट कर पाई। 'तारा सिंह' फिल्म का हाईलाइटिंग प्वाइंट है। दमदार एक्शन सीन से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक, 'गदर 2' की एक-एक बात लोगों को सिनेमाघरों तक खींच लाने में कामयाब रही है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.