Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goodbye Ticket Price Refund: 'गुडबाय' देखने वालों के पूरे पैसे होंगे वापस! जानें क्या है बड़ी वजह

अमिताभ बच्चन के 80वें जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए उनके चाहने वालों ने अलग-अलग अंदाज में उन्हें विश किया। वहीं फैंस को राहत देते हुए फिल्म गुडबाय को 80 रुपये में दिखाया गया। मगर बिग बी को इस फिल्म में देखने के लिए उत्साहित फैंस को निराशा हाथ लगी।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Wed, 12 Oct 2022 08:07 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Amitabh Bachchan and Rashmika Mandanna from Film Goodbye

नई दिल्ली, जेएनएन। Fans Went to watch Goodbye walk out of Theatre: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन किसी बड़े त्योहार से कम नहीं रहा। उनके जन्मदिन पर हालिया रिलीज फिल्म 'गुडबाय' की टिकट प्राइस को 80 रुपये कर दिया गया, जिससे कि ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस थिएटर तक पहुंच सके। बिग बी की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भी बेताब थे। लिहाजा, मंगलवार 11 अक्टूबर को बड़ी संख्या में दर्शक थिएटर में 'गुडबाय' को देखने गए। लेकिन उन्हें बीच फिल्म से उठकर ही वापस आना पड़ गया।

फैंस को हुई ये परेशानी

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार 11 अक्टूबर को गोरेगांव के पीवीआर इनफिनिटी मॉल में बड़ी संख्या में बिग बी के फैंस गुडबाय फिल्म देखने के लिए पहुंचे। उन्हें यह फिल्म और बिग की परफॉर्मेंस बहुत पसंद आई। इंटरवेल तक सब कुछ अच्छा था, लेकिन अचानक हॉल में कुछ ऐसा हुआ कि उस जगह को वहीं खाली करना पड़ गया। टेक्निकल फॉल्ट की वजह से मूवी को बीच में ही रोकना पड़ गया। 

नहीं देख पाए पूरी पिक्चर

मंगलवार को गुडबाय फिल्म के सभी शो 80 रुपये में दिखाए जाने थे। सस्ती टिकट प्राइस को देखते हुए इस दिन थिएटर में दर्शकों की भीड़ भी पहले से ज्यादा थी। इंटरवल तक सब कुछ ठीक था, लेकिन इंटरवल के बाद की कहानी अचानक बीच में ही रुक गई और पूरी स्क्रीन पर पिंक लाइन्स दिखने लगीं। जब काफी देर बाद भी पिक्चर नहीं चली, तो दर्शकों ने हंगामा शुरू किया। उन्हें पूरे पैसे वापस करने का वादा करते हुए वर्कर्स को उन्हें वहां से वापस भेजना पड़ा।

दोबारा देखेंगे मूवी

बिग के फैंस भले ही उनके जन्मदिन पर पूरी फिल्म न देख पाए हों, लेकिन इस मूवी के लिए उनका क्रेज फिर भी खत्म नहीं हुआ है। परिवार के साथ फिल्म देखने आए प्रतीक केदार ने बताया कि टेक्निक फॉल्ट के बाद भी ऑडियंस ने रिफंड की बजाय फिल्म को किसी तरह फिर से शुरू करने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि 'गुडबाय' को देखने के लिए वह और उनका परिवार बहुत उतावला था लेकिन बिना पूरी पिक्चर देखे वापस घर लौटना पड़ा। लेकिन जितनी मूवी देखी, वहां तक की कहानी बहुत पसंद आई। इसलिए गुडबाय फिल्म को दोबारा देखने जाएंगे।

यह भी पढें: Amitabh Bachchan Birthday: बिग बी के बर्थडे पर इमोशनल हुए राजकुमार राव, बोले- 'पूरी की मां की यह आखिरी इच्छा'

यह भी पढ़ें: Goodbye on OTT: ओटीटी पर रिलीज होगी रश्मिका मंदाना की 'गुडबाय', जानें कब और कहां देख सकेंगे फिल्म