Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arbaaz और Shura Khan की शादी में लगा सितारों का मेला, फराह खान समेत ये सेलेब्स हुए शामिल

Arbaaz And Shura Khan Wedding अर्पिता खान के घर पर बेहद सादगी से अरबाज और शूरा खान ने एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना। अर्पिता खान के घर सितारों का जाने के सिलसिला अभी भी जारी है। इस कपल ने परिवार और बॉलीवुड के कुछ दोस्तों के बीच निकाह किया। आइए देखते हैं कौन-कौन सेलेब्स इस शादी का हिस्सा बना।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Dec 2023 11:41 PM (IST)
Hero Image
अर्पिता खान और शूरा खान (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Arbaaz And Shura Khan Wedding: अरबाज खान और शूरा खान आखिरकार आज यानी 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध ही गए। इस कपल ने परिवार और बॉलीवुड के कुछ दोस्तों के बीच निकाह किया।

इस कपल ने अर्पिता खान के घर पर बेहद सादगी से एक-दूसरे को अपना जीवन साथी चुना। अर्पिता खान के घर सितारों का जाने के सिलसिला अभी भी जारी है। आइए देखते हैं कौन-कौन सेलेब्स इस शादी का हिस्सा बना।  

यह भी पढ़ें- Who Is Shura Khan: कौन हैं शूरा खान जिनके साथ शादी कर रहे हैं अरबाज, पढ़ें- कैसे परवान चढ़ी प्रेम कहानी?

रवीना टंडन

अर्पिता खान के घर पर सितारों का जमावड़ा लगता ही जा रहा है। निकाह के वक्त एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी बेटी राशा के साथ शामिल हुई। इस दौरान एक्ट्रेस स्काई ब्लू कलर का शरारा में नजर आई। तो वहीं राशा लाइट पिंक कलर के शराह में खूबसूरत दिखी।

फराह खान

कहा जा रहा है कि निकाह के बाद इस कपल की वेडिंग पार्टी का आयोजन भी किया जा रहा है, जिसमें बॉलीवुड की फराह खान भी इस जश्न में शामिल हुईं।  इस दौरान वह ऑफ व्हाइट कलर के कॉर्ड सेट में नजर आई।

 साजिद खान

निकाह पार्टी में फराह खान के भाई साजिद खान भी शामिल हुए। इस मौके पर साजिद व्हाइट कुर्ता-पजामे में नजर आए। बता दें, साजिद और फराह के खान परिवार से काफी पुराना रिश्ता है।

हर्षदीप कौर

इस निकाह को यादगार बनाने के लिए जानी-मानी सिंगर हर्षदीप कौर भी शामिल हुई। कहा जा रहा है कि हर्षदीप  इस मौके पर ग्रैंड परफोर्मेंस देंगी।

संजय कपूर 

अरबाज खान और शूरा खान की शादी में एक्टर संजय कपूर अपनी वाइफ महीप कपूर के साथ शामिल हुए। इस मौके पर महीप पर्पल कलर की साड़ी  में खूबसूरत नजर आई। 


यह भी पढ़ें- एक-दूजे के हुए Shura Khan और Arbaaz Khan, रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर दी बधाई

रितेश और जेनेलिया

रितेश और जेनेलिया भी अरबाज के निकाह में शामिल हुए। बता दें, ये कपल सलमान खान की फैमिली के काफी करीब हैं।

​साजिद नाडियाडवाला

जाने माने​ साजिद नाडियाडवाला भी अरबाज खान के निकाह में पहुंचे।