Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फराह खान ने बताई 'ओम शांति ओम' की मेकिंग स्टोरी, शाहरुख-दीपिका के बारे में खोले कई राज

Om Shanti Om 15 Years साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘ओम शांति ओम’ को आज पूरे 15 साल हो चुके हैं। इस फिल्म से दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस के 15 साल पूरे होने पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Wed, 09 Nov 2022 06:29 PM (IST)
Hero Image
Om Shanti Om 15 Years, deepika padukone

 

नई दिल्ली, जेएनएन।   Om Shanti Om 15 Years: बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को आज फिल्म इंडस्ट्री में पूरे 15 साल हो चुके हैं। आज ही के दिन 9 नवंबर 2007 को उनकी डेब्यू फिल्म ‘ओम शांति ओम’ (Om Shanti Om)  रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस ने इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ डेब्यू किया था। यह फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी। एक्ट्रेस के 15 साल पूरे होने पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। इसी बीच कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने भी अपनी फिल्म ओम शांति ओम के खास पर को याद किया है और एक वीडियो साझा किया है।

फराह खान ने की दीपिका की तारीफ

फराह खान ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में ‘ओम शांति ओम’ के पलों को याद किया और उससे जुड़ी कई बाते भी शेयर की। उन्होंने कहा- "मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि हमने इसे पिछले साल ही बनाया हो। ऐसा नहीं लगता कि 15 साल बीत गए क्योंकि हमारी यादें इतनी ताजा हैं। फिल्म निर्माता ने आगे कहा, “सबसे महत्वपूर्ण यादों में से एक यह थी कि दीपिका की लॉन्चिंग। जहां वह पूरी तरह से कच्ची और नई थीं। ऐसे में एक नई लड़की को कास्ट करने के लिए लोग मुझसे सवाल कर रहे थे।

शाहरुख खान के  सिक्स-पैक पर कही ये बात

फराह खान ने आगे बताया कि- शाह रुख खान जब 'दर्द-ए-डिस्को' गाने की शूटिंग कर रहे थे। तो उन्हें अपनी शर्ट उतारते थे, जिसे वह फेंक देती थी। 'ओम शांति ओम के शूट के एंड तक आते आते मैं प्रेग्नेंट हो गई थी। ऐसे में एक्टर जितनी बार शाहरुख अपनी शर्ट उतारते, तो फरहा सेट पर रखी बाल्टी में उल्टी करती थी। हालांकि उन्हें यकीन दिलाना पड़ता कि ये रिएक्शन उनकी बॉडी देखकर नहीं आ रहा।  बता दें ओम शांति ओम को बॉलीवुड में कई ए-लिस्ट सितारों के कैमियो के लिए जानी जाती है, जिनमें सलमान खान, काजोल, धर्मेंद्र, रेखा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कई सेलेब्स शामिल हुए थे। यह सभी फिल्म के ' दीवानगी दीवानगी' गाने में नजर आए थे।

फराह खान ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक बिहाइंड द सीन्स (बीटीएस) वीडियो साझा किया है, जिसमे फिल्म के सभी गानों की एक झलक दिखाई गई हैं। फराह खान ने ‘ओम शांति ओम’ में दीपिका पादुकोण को रेट्रो स्टाइल में पर्दे पर उतारा था। इस फिल्म में स्टार्स के ड्रेस से लेकर लुक तक, सब कुछ रेट्रो था, जिसे लोगों ने खूब पसंद भी  किया था। ये फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि 35 करोड़ के बजट में बनी ‘ओम शांति ओम’ ने 149 करोड़ की बंपर कमाई की थी।

View this post on Instagram

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif: कटरीना-विक्की की शादी में इस बात पर हुआ था खूब झगड़ा, मंडप में बैठी एक्ट्रेस ने पकड़ लिया था सिर