Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रिलीज से पहले ही फरदीन ने दिया खेल खेल में 2 को लेकर हिंट, अक्षय कुमार ने कहा- 'चीख-चीखकर स्कीम बता दे'

गरुवार को इस बार एक पर्दे पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है। इन्हीें से एक है खेल खेल में जिसमें अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स नजर आएंगे। खिलाड़ी कुमार की ये मूवी इस साल की तीसरी फिल्म होगी। अब देखना है कि ये पर्दे पर हिट साबित होती है या नहीं। रिलीज से पहले फरदीन खान ने मूवी के सीक्वल को लेकर हिंट भी दिया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 11 Aug 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
'खेल खेल में' का सीक्वल (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू की स्टारर फिल्म 'खेल खेल में' 4 दिन बाद पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में पूरी कास्ट मूवी का जमकर प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर नई-नई जानकारियां लगातार सामने आ रही हैं। अब एक और खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि जल्द खेल खेल में का सीक्वल भी आएगा।

क्या जल्द आएगा 'खेल खेल में' का सीक्वल

खेल खेल में के अभिनेता फरदीन खान ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया है कि फिल्म खेल खेल में 2 के बारे में एक बड़ा संकेत दिया है। फरदीन खान ने चुटकी लेते हुए कहा, "हमने पहले ही खेल खेल में 2 के लिए विचार कर लिया है"। इस पर अक्षय कुमार कहते है "ज़ोर ज़ोर से बोलकर स्कीम बता दें लोगों को"। हालांकि बाद में फरदीन ने मुस्कुराते हुए कहा, "नहीं, मैं मजाक कर रहा था"।

यह भी पढ़ें-   हाजी अली दरगाह पर Akshay Kumar ने चढ़ाई चादर, दान किए डेढ़ करोड़ रुपये

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

फिल्म को मिली हरी झंडी

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने खेल खेल में को हरी झंडी दिखा दी है। सीबीएफसी ने फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म के ट्रेलर में मूवी की छोटी सी कहानी देखने को मिली थी, जिसमें सात दोस्त एक रात डिनर पार्टी के लिए मिलते हैं और एक खेल खेलते है, जिसमें वे खुद ही उलझ कर रह जाते हैं।

जानें कौन कौन है फिल्म का हिस्सा

अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म 'खेल खेल में' के साथ कॉमेडी शैली में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी पन्नू, प्रज्ञा जयसवाल, आदित्य सील, फरदीन खान और एमी विर्क भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

यह भी पढ़ें-  'लोग पर्सनल चले जाते हैं', Akshay Kumar ने फिर आलोचना पर तोड़ी चुप्पी, असफलता से भी नहीं मानेंगे हार