Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बोनी कपूर से बात करनी चाहिए', No Entry 2 से पत्ता कटने पर आखिर क्या बोले Fardeen Khan?

19 साल बाद No Entry का सीक्वल आने जा रहा है। कुछ समय पहले ही निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने फिल्म के सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी। नो एंट्री 2 (No Entry 2) में पुरानी कास्ट को नए एक्टर्स से रिप्लेस कर दिया गया है। हाल ही में फरदीन खान ने सीक्वल का हिस्सा न बनने पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने नो एंट्री में अहम भूमिका निभाई थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 09 Sep 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
फरदीन खान ने नो एंट्री 2 में कास्ट न होने पर तोड़ी चुप्पी। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रोम-कॉम फिल्म नो एंट्री (No Entry) साल 2005 की हिट फिल्मों में शुमार है। सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, सेलीना जेटली और लारा दत्ता लीड रोल में थे। अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म आज भी दर्शकों की फेवरेट बनी हुई है। 19 साल बाद निर्माता बोनी कपूर फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं।

बोनी कपूर ने इसी साल नो एंट्री 2 (No Entry 2) का एलान किया था। हालांकि, फिल्म में प्रेम (सलमान), किशन (अनिल) और सनी (फरदीन) की जोड़ी नहीं दिखेगी। जी हां, बोनी कपूर ने सलमान, अनिल और फरदीन को दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर से रिप्लेस कर दिया है।

नो एंट्री 3 का हिस्सा न बनने पर बोले फरदीन

हाल ही में, फरदीन खान ने नो एंट्री 2 का हिस्सा न बनने पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में कहा, "आपको इसके लिए बोनी कपूर को कॉल करना चाहिए। आपको पता है कि बतौर अभिनेता कॉमेडी में यह मेरी पहली कोशिश थी, जहां मुझे थोड़ा बेवकूफ, मजेदार, नासमझ किस्म का किरदार निभाना था, जो बहुत कमजोर और भोला है। यह मेरे खुद को देखने के तरीके से बहुत अलग था।"

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor के कहने पर फरदीन खान को मिली थी ये फिल्म, एक्टर ने 20 साल बाद कहा - शुक्रिया

Fardeen khan

इस फिल्म की रीमेक थी नो एंट्री

फरदीन खान ने आगे कहा, "इसने वाकई मुझे फ्री कर दिया। मैं ये किरदार करने में थोड़ा झिझक रहा था लेकिन बोनी कपूर के मुझ पर भरोसे के कारण मैं ऐसा कर पाया। उन्होंने मुझे खुशी में ऐसे कुछ सीन करते हुए देखा था। उन्होंने कहा 'फरदीन तुम इस भूमिका के लिए सही हो, यह' और मैं ऐसा था 'सच में?'। क्योंकि यह चार्ली चैपलिन (2002) की रीमेक थी और मेरा रोल प्रभु देवा ने निभाया था। मैंने इसे अलग ढंग से दिखाया।"

मालूम हो कि खेल खेल में फिल्म से फरदीन खान ने 14 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इससे पहले वह हीरामंडी में नजर आए थे। इन दिनों वह विस्फोट फिल्म में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 14 साल फिल्मों से दूर रहे फरदीन खान ने डिप्रेशन पर की बात, कहा- जिंदगी आसान नहीं, खुद को शांत रखने के लिए मैंने...