Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fardeen Khan Body Transformation: फरदीन खान ने बनाई ऐसी गजब की बॉडी, हैरान फैंस को अपनी आंखों पर नहीं हुआ यकीन

Fardeen Khan Body Transformation Video फरदीन खान एक लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन अपने फैंस को हैरान करने में वह कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से एक्टर ने फैंस को हैरान कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 29 May 2023 04:45 PM (IST)
Hero Image
Fardeen Khan Shows Off His Body Transformation Fans Compare Him to Salman Khan/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Fardeen Khan Body Transformation: एक समय ऐसा था, जब फरदीन खान सिर्फ फिल्मों में अपने अभिनय से ही नहीं, बल्कि अपने गुड लुक्स से भी लड़कियों को दीवाना बना देते थे। हालांकि, एक लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं।

कुछ सालों पहले जब फरदीन खान का एक लुक वायरल हो रहा था, तो यूजर्स अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि ये वहीं फरदीन हैं, जो अपनी स्माइल और चॉकलेटी ब्वॉय लुक से फैंस के दिलों पर राज करते थे। 'हे बेबी' एक्टर ने पिछले कुछ समय से खुद की फिटनेस पर काम किया और वह वापस शेप में आए।

अब हाल ही में एक्टर ने अपनी एक ऐसी वीडियो और कुछ फोटोज शेयर की है, जिसे देखने के लिए फैंस बार-बार अपनी आंखें मलकर तस्वीर देख रहे हैं और यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

फरदीन खान ने किया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

फरदीन खान फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वह अपने चाहने वालों संग जुड़ चुके हैं। वह आए दिन कोई न कोई तस्वीर या वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करते हैं। फैंस भी अपने पसंदीदा एक्टर पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं।

हाल ही में 49 साल के फरदीन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो और एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक सैंडो बनियान पहनी हुई है और वह अपने रफ एंड टफ लुक के साथ अपने बाइसेप्स शो ऑफ करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Fardeen F Khan (@fardeenfkhan)

इन फोटोज को देखने के बाद फैंस एक बार फिर से उन्हें स्क्रीन देखने के लिए बेसब्र हो गए हैं। कुछ लोग तो एक्टर की तुलना सलमान खान की बॉडी के साथ कर रहे हैं।

फरदीन खान ने फैंस का किया शुक्रिया अदा

फरदीन खान ने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "डियर ग्राम फैम, मैं आप सबका मोटिवेट करने वाले लाइक्स और कमेंट के लिए आभार व्यक्त करता हूं। आप सबका इतना प्यार और समर्थन मेरी जिंदगी में बहुत मायने रखता है।

हालांकि, मैं इस बात को स्वीकार करना चाहूंगा कि मुझे जितने कमेंट आए और लाइक्स मिले, उसपर निजी तौर पर रिस्पांस करना मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था, लेकिन मैं ये कहना चाहूंगा कि मैं जितने कमेंट्स पढ़ सकता था मैंने पढ़े हैं। आपका प्यार और समर्थन मुझे जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और मैं अपनी जर्नी को आप सबके साथ शेयर करता रहूंगा"।

फैंस ने कहा- इसे कहते हैं असली हीरो

सोशल मीडिया पर फरदीन खान का ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है। उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "ओह माय गॉड, प्लीज इन्हें कोई कहो कि मूवीज में वापस आ जाए"। दूसरे यूजर ने लिखा, "बॉलीवुड में सबसे हैंडसम बंदा है ये"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप हे बेबी 2 से धमाकेदार एंट्री करिए बॉलीवुड में"। उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ करते हुए एक अन्य फैन ने लिखा, "मुझे लगा ये कोई थ्रोबैक पिक्चर है, लेकिन पाजी अपने तो इंस्पायर कर दिया"।