Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Esha Deol की बर्थडे पार्टी में लगा सितारों का मेला, फरदीन खान भी आए नजर

Esha Deol Birthday Celebration ईशा देओल ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने घर पर एक खास पार्टी का आयोजन किया था जिसमे उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए थे।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavUpdated: Fri, 04 Nov 2022 09:59 AM (IST)
Hero Image
Fardeen Khan, Tusshar Kapoor, Esha Deol birthday

 नई दिल्ली, जेएनएन। Esha Deol Birthday Celebration: बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने 2 नवंबर को अपना 41वां सेलिब्रेट किया। वहीं अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे एक्ट्रेस काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी में कई फिल्मी सितारे भी शामिल हुए।

पार्टी में शामिल हुए तमाम बी-टाउन स्टार्स

ईशा देओल ने अपने घर पर इस पार्टी का आयोजन किया था, जिसमे उनके परिवार वाले और करीबी दोस्तों शामिल हुए थे। इन तस्वीरों में ईशा देओल के साथ जैकी भगनानी, रकुल प्रीत सिंह, तुषार कपूर, समेत कई सितारे शामिल हुए। इस दौरान ईशा ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहना हुआ था। वहीं, भरत व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में काफी हैंडसम लग रहे थे। इन तस्वीरों में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं। ईशा ने इन फोटो के कैप्शन में लिखा- जन्मदिन की शुभकामनाएं और आशीर्वाद के लिए आप सभी का धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और आभार।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

पार्टी में पहुंचे एक्टर फरदीन खान

ईशा की जन्मदिन पार्टी में उनके दोस्त और एक्टर फरदीन खान भी शामिल हुए। इस दौरान एक्टर ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए। बता दें एक्टर काफी सालों से फिल्मों से दूर हैं। फरदीन खान ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत प्रेम अगन से की थी। इसके बाद उनकी कई फिल्में आईं, लेकिन उन्हें अपने पिता की तरह सफलता नहीं मिली।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

फिल्म इंडस्ट्री से दूर हुई ईशा

ईशा देओल ने यूं तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन्हें मां और पापा की तरह वो मुकाम हासिल नहीं हुआ। हालांकि, अब वो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं। आज एक्ट्रेस दो बेटियों की मां हैं, जिनका नाम राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी है।

यह भी पढ़ें- Tina Dutta Video: टीना दत्ता के डॉगी का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट