Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hera Pheri 3: खुद को 'हेरा फेरी 3' से हटाने की मांग करने वाले ट्विटर ट्रेंड पर छलका फरहाद सामजी का दर्द

Farhad Samji On Hera Pheri 3 जब से अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी स्टारर हेरी फेरी 3 की घोषणा हुई है दर्शक काफी नाराज है। उनका कहना है कि इस फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी से नहीं करवाना चाहिए।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 15 Apr 2023 02:28 PM (IST)
Hero Image
Akshay kumar starrer Hera Pheri 3, Farhad Samji

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर 'हेरा फेरी' फ्रेंचाइजी की मोस्ट अवेटेड की अगली किस्त की आखिरकार घोषणा कर दी गई है। जबकि फिल्म के फैंस इसके लिए सुपर एक्साइटेड हैं। पर सोशल मीडिया पर लोगों ने डायरेक्टर फरहाद सामजी को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। उनका कहना है कि कुछ भी करके फिल्म से फरहाद को हटा देना चाहिए।

फरहाद सामजी करने वाले हैं 'हेरा फेरी' 3 को डायरेक्ट

मार्च में ट्विटर पर 'हेरा फेरी 3 से फरहाद सामजी को हटाओ' ट्रेंड करने लगा, जब ये खबर सामने आई थी कि फरहाद ही हेरा फेरी 3 को निर्देशित करेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में होंगे। हेरा फेरी 3 फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त होगी। पहली फिल्म प्रियदर्शन ने निर्देशित की थी और दूसरी नीरज वोरा ने बनाई थी।

ट्विटर ट्रेंड पर छलका दर्द

बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में, फरहाद ने कहा, “सबसे पहले, जब फिल्म की आधिकारिक घोषणा भी नहीं की गई है, तो ये लोग कौन हैं? दूसरी बात, आपने अपने सवाल में दो शब्दों का इस्तेमाल किया है और मैं उन्हें हाइलाइट करना चाहता हूं - 'अनफेयर' और 'टारगेट"। हम पूरी कोशिश करते हैं। अगर किसी को कोई दिक्कत है तो हम बेहतर फिल्में बनाकर और बेहतर पंच लिखकर उसे दूर करने की कोशिश करेंगे।"

दर्शकों से की ये अपील

"हमारा इरादा सभी तरह के दर्शकों से अपील करना है और उन्हें एक ऐसी फिल्म देना है, जिसमें रोमांस, मसाला, एक्शन, कॉमेडी का कंप्लीट डोज हो। मेरे लेखन के दिनों से ही भगवान बहुत दयालु रहे हैं, और यह मेरे निर्देशक बनने के बाद भी जारी है। हाउसफुल 4 (2019) अक्षय कुमार की सबसे बड़ी हिट है। भूल भुलैया 2 इतनी बड़ी सफलता है। अब इसके आगे क्या बोलने का?" 

पॉप कौन को लेकर भी हुए ट्रोल

आपको याद दिला दें कि फरहाद की हालिया निर्देशित वेब सीरीज पॉप कौन को निगेटिव रिव्यूज मिलने के बाद हेरा फेरी 3 के लिए एक और निर्देशक की मांग शुरू हो गई थी। लोगों को ये वेब सीरीज कॉमेडी के एंगल से पसंद नहीं आई और उन्होंने फरहाद को हेरा फेरी 4 से बाहर करने की मांग तेज कर दी।