Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के दो दिन बाद ही Farhan Akhtar को लेनी पड़ी थी कपल थेरेपी, शिबानी दांडेकर ने कहा- 'यह जिम जाने जैसा है'

Farhan Akhtar और Shibani Dandekar ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में शादी रचाई थी। फरहान और शिबानी आज बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में फरहान की पत्नी शिबानी ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि आखिर क्यों वह अपने पति के साथ शादी के दो दिन बाद ही कपल थेरेपी लेने पहुंच गई थीं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 21 Sep 2024 10:48 AM (IST)
Hero Image
शादी के बाद कपल थेरेपी लेने गए थे फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शिबानी दांडेकर से मिलने से पहले फरहान अख्तर अधुना भबानी के साथ शादीशुदा रिश्ते में थे, जिनसे अभिनेता को दो बेटियां शाक्य और अकीरा हैं। हालांकि, अधुना से अलग होने के बाद फरहान को दूसरी बार प्यार शिबानी दांडेकर के रूप में मिला। दोनों ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और 2022 में एक इंटीमेट वेडिंग फंक्शन में एक-दूजे का हो गया।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के दो साल बाद इंडियन-ऑस्ट्रेलियन सिंगर, एक्ट्रेस और होस्ट शिबानी ने खुलासा किया है कि आखिर क्यों वह और फरहान वेडिंग के दो दिन बाद थेरेपिस्ट के पास कपल थेरेपी लेने गए थे।

शादी के दो दिन बाद थेरेपी लेने गए थे फरहान-शिबानी

दरअसल, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपनी जिंदगी का नया चैप्टर शुरू करने से पहले कपल थेरेपी ली थी। दोनों ने शादी से पहले 6 महीने तक थेरेपी ली। यही नहीं, शादी के दो दिन बाद ही दोनों थेरेपिस्ट के पास पहुंच गए थे, जिससे वह भी हैरान रह गई थी। रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में शिबानी ने कहा- 

मुझे लगता है कि हमने सगाई से छह महीने पहले या उसके बाद कपल्स थेरेपी शुरू की थी। इसमें ऐसा नहीं था कि कोई एक व्यक्ति किसी दूसरे को इसके लिए मना रहा है। ऐसा लग रहा था कि यह एक समझदारी भरा काम है। हमारी शादी सोमवार को हुई। हमने सोमवार को ही साइनिंग की और हमारी अगली शेड्यूल्ड अपॉइंटमेंट बुधवार को थी। मुझे याद है कि जब हम अंदर गए तो हमारे थेरेपिस्ट ने कहा, 'तुम लोग यहां क्यों हो? तुम्हारी शादी तो 24 घंटे पहले ही हुई है?

यह भी पढ़ें- Farhan Shibani Photo: पत्नी शिबानी संग रोमांटिक हुए फरहान अख्तर, फोटो शेयर कर लुटाया प्यार

शिबानी दांडेकर ने बताई थेरेपी की अहमियत 

शिबानी दांडेकर ने बताया कि थेरेपी लेना उनके और फरहान के रिश्ते में बहुत जरूरी है। अब वह जिम की तरह थेरेपी सेशन पर भी जाते हैं और उनकी जिंदगी का हिस्सा बन गया है। अभिनेत्री ने कहा-

यह जिम जाने जैसा है। आपको इस पर काम करते रहना होगा। हम हफ्ते में दो बार सेशन के लिए जाते हैं। कभी-कभी हम वहां जाते हैं और बस एक-दूसरे को देखते हैं। हमें लगता है कि हमारे पास बात करने के लिए कुछ नहीं है। ऐसे भी दिन होते हैं, जब एक-दूसरे के बारे में बताने या बात करने के लिए एक घंटा भी कम पड़ जाता है।

शिबानी ने बताया कि कई बार उनके बीच झगड़ा होता है और दोनों सेशन के दौरान अपने बीच की लड़ाई को खत्म करते हैं। दोनों बस बुधवार का इंतजार करते हैं, ताकि वह अपनी थेरेपी ले सकें। मालूम हो कि फरहान और शिबानी ने शादी से पहले करीब तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। 

यह भी पढ़ें- शिबानी दांडेकर ने शादी के एक महीने बाद ही किया खुलासा, बताया तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता फरहान अख्तर से क्यों की शादी?