Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रणबीर कपूर के एनिमल किरदार से है Farhan Akhtar को दिक्कत, बोले - 'मैं इसे कभी प्रोड्यूस नहीं करता'

Ranbir Kapoor स्टारर एनिमल (Animal) ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई की थी लेकिन कुछ सीन्स के चलते मूवी को खूब आलोचना सहनी पड़ी थी। अब हाल ही में एक्टर फरहान अख्तर ने इसको लेकर कई बातें बोली हैं। फरहान ने रणबीर के किरदार रणविजय को बेहद परेशान करने वाला बताया। उन्होंने कहा कि फिल्मों में लीड करेक्टर को अल्फा मेल दिखाने का ट्रेंड बढ़ रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 27 Aug 2024 08:38 PM (IST)
Hero Image
फरहान अख्तर ने की रणबीर कपूर की आलोचना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म एनिमल को रिलीज हुए एक साल होने वाला है। लेकिन इसकी चर्चा आज तक होती है। आए दिन इस पर किसी न किसी की राय सुनने को मिल ही जाती है। कभी जावेद अख्तर, कभी अनुराग कश्यप कोई न कोई एक्टर इसकी आलोचना करते नजर ही आ जाता है।

फिल्म अपनी स्टोरी लाइन से ज्यादा कंट्रोवर्सियल कंटेंट की वजह से ज्यादा पॉपुलर हुई। अब हाल ही में फे डिसूजा को दिए इंटरव्यू में फरहान ने फिल्म एनिमल को लेकर अपने राय दी है। फरहान ने कहा, 'मेरे लिए फिल्म कुछ खास नहीं थी। यह एक ऐसी फिल्म हैं जिसे मैं किसी को भी देखने की सलाह नहीं दूंगा।'

फरहान ने फिल्म प्रोड्यूस करने से किया मना

वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वो कभी इस फिल्म को प्रोड्यूस करना चाहेंगे? इस पर एक्टर ने कहा, 'मैं इस फिल्म से कनेक्ट नहीं कर पा रहा हूं। मुझे रणबीर का कैरेक्टर बहुत ही प्रॉब्लेमेटिक लगा इसलिए मैं इसे कभी प्रोड्यूस नहीं करूंगा।'

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने फिर की रणबीर कपूर स्टारर Animal की आलोचना, कहा- 'ड्रग्स करके मस्त हैं'

अल्फा मेल कैरेक्टर को लेकर रखी राय

बता दें कि इससे पहले फरहान अख्तर ने एक इंटरव्यू में मॉडर्न सिनेमा में बढ़ रहे अल्फा मेल कैरेक्टर पर अपनी बात रखी थी। एक्टर ने कहा था कि आज हम सभी के पास अपने अधिकार हैं और जैसी फिल्म बनाना चाहते हैं बनाते हैं। ये ऑडियंस के हाथ में है कि वो इसे पसंद करती है या नहीं। अगर मेरे से कोई कहता है कि ऐसी फिल्म बनाओ या ऐसी मत बनाओ तो मैं उसकी राय बिलकुल नहीं सुनूंगा।

संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल दिसंबर 2023 में रिलीज हुई थी। जल्द ही एनिमल पार्क के नाम से इसका दूसरा पार्ट भी आने वाला है। रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में रश्मिका मंदाना तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। विवादों का सामना करने के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।

यह भी पढ़ें: Arshad Warsi ने की 'एनिमल' फिल्म की तारीफ, रणबीर कपूर की मूवी देखकर एक्टर को आया मजा