Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farhan Akhtar ने सोशल मीडिया पर फैंस से मांगी माफी, जाने क्या है पूरा मामला

Farhan Akhtar Australia tour फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जो काफी वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के बाद एक्टर के फैंस थोड़ा उदास हो गए हैं। उन्होंने अपना ऑस्ट्रेलिया का दौरा कैंसिल कर दिया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 28 Feb 2023 02:35 PM (IST)
Hero Image
Farhan Akhtar, Farhan Show, Farhan Akhtar Concert Australia, Farhan Australia tour Cancel

 नई दिल्ली, जेएनएन। Farhan Akhtar Australia tour Cancel: बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे पढ़ने के बाद एक्टर के फैंस कुछ नाखुश नजर आ रहे हैं। दरअसल, फरहान अख्तर ने अपना ऑस्ट्रेलिया का दौरा कैंसिल कर दिया है। इसके लिए उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है।

फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

फरहान अख्तर इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जाने वाले थे, लेकिन किसी वजह से उन्हें अपना ये टूर कैंसिल करना पड़ा। इसके लिए उन्होंने फैंस से माफी  मांगी हैं। उन्होंने लिखा, 'ऑस्ट्रेलिया में मेरे प्रशंसकों के लिए, अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण हमारे बैंड फरहान लाइव को अपना ऑस्ट्रेलिया दौरा रद्द करना पड़ा है।

हम इस आने वाले सप्ताह में सिडनी और मेलबर्न की यात्रा नहीं कर पाएंगे। मेरा विश्वास करें जब मैं कहता हूं कि हम आपकी निराशा को साझा करते हैं। हालांकि, मैं जल्द भविष्य में आपके खूबसूरत देश में आने और आपके लिए प्रदर्शन करने की उम्मीद करता हूं।

फैंस ने यूं दिया रिएक्शन

इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा, 'मैं आपसे मिलने के लिए बेताब था। वहीं दूसरे ने लिखा- 'इसके लिए बहुत एक्साइटेड था। आशा है कि आप और बैंड के साथ सब ठीक है। आपसे अगली बार मिलेंगे।

फरहान की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो, फरहान पिछले काफी समय से अपन आने वाली फिल्म  'जी ले जरा' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ नजर आएंगी। इसके अलावा वो फिल्म 'खो गए हम कहां' पर भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें- इस हॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेस अवॉर्ड शो में बनीं मुसीबत, स्टेज पर मुंह के बल गिरी अभिनेत्री

यह भी पढ़ें- Mrunal Thakur को सरेआम इस शख्स ने शादी के लिए किया प्रपोज, एक्ट्रेस ने यूं दिया इस प्यार को अंजाम