Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Don 3 में शाह रुख खान को रिप्लेस किए जाने पर फरहान अख्तर ने तोड़ी चुप्पी, रणवीर सिंह की काबिलियत पर कही ये बात

Farhan Akhtar On Don 3 डायरेक्टर और अभिनेता फरहान अख्तर अपनी चर्चित फिल्म डॉन 3 को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म में शाह रुख खान को रणवीर सिंह रिप्लेस करेंगे जिस पर काफी बवाल भी मचा है। अब फरहान अख्तर ने डॉन 3 और रणवीर सिंह के बारे में खुलकर बात की है। जानिए एक्टर ने क्या कुछ कहा।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 22 Aug 2023 07:24 PM (IST)
Hero Image
Don 3 में शाह रुख की रिप्लेसमेंट पर बोले फरहान खान। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Farhan Akhtar On Don 3: डॉन और डॉन 2 की सफलता के बाद अब फरहान अख्तर डॉन 3 के साथ बड़े पर्दे पर धमाका करने के लिए एकदम तैयार हैं, लेकिन कमी सिर्फ शाह रुख खान की है। शाह रुख खान ने डॉन और डॉन 2 में काम किया था, लेकिन वह डॉन 3 में नजर नहीं आएंगे। शाह रुख को अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने रिप्लेस किया है।

डॉन 3 में रणवीर की कास्टिंग पर बोले फरहान

फरहान अख्तर ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में डॉन 3 (Don 3) को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह इस वक्त डॉन 3 पर ही फोकस कर रहे हैं। फरहान अख्तर ने शाह रुख की जगह रणवीर सिंह को कास्ट करने पर भी सफाई दी। खालीज टाइम्स संग बातचीत में फरहान ने कहा-

"मुझे टेंशन नहीं है और उन्हें भी नहीं होना चाहिए। मैं बिना किसी शक के कह सकता हूं कि वह फिल्म में बिल्कुल शानदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं। लोगों का इस तरह से रिएक्ट करना स्वाभाविक है। 2006 में सभी कहते थे, 'आप मिस्टर बच्चन (अमिताभ बच्चन) के डॉन से मुकाबला कैसे कर सकते हैं?' और शाहरुख कैसे निभाएंगे रोल। तो यह समझ में आता है।"

"आपको इसका सम्मान करना होगा और मैं डॉन के प्रति सभी की भावनाओं का सम्मान करता हूं। जो लोग निराश हुए हैं, मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं, जो लोग उत्साहित हैं, मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं।"

शाह रुख को रिप्लेस करने पर फरहान हुए थे ट्रोल

इसी महीने की शुरुआत में फरहान अख्तर ने डॉन 3 की अनाउंसमेंट की थी और रणवीर सिंह का नाम पक्का कर लिया था। जैसे ही लोगों को मालूम हुआ कि शाह रुख खान की जगह डॉन का किरदार रणवीर सिंह निभाएंगे, काफी लोग दुखी हो गयें और उन्होंने फरहान और रणवीर को जमकर ट्रोल किया था। कई लोग शाह रुख की जगह रणवीर को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। अब देखना होगा कि रणवीर इस किरदार के साथ कितना न्याय कर पाते हैं।

अमिताभ-शाह रुख के बाद रणवीर की बारी

अमिताभ बच्चन ने चंद्र बरोट द्वारा निर्देशित 1978 की एक्शन थ्रिलर फिल्म डॉन में अभिनय किया था और छा गये थे। फिर साल 2006 में फरहान अख्तर की फिल्म डॉन में शाह रुख खान नजर आये थे। ये फिल्म हिट हुई तो फरहान ने 2011 में डॉन 2 बनाई और शाह रुख ने इसमें भी जान फूंक दी।