Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farhan Akhtar ने शेयर की 120 बहादुर के सेट से BTS तस्वीर, फैन ने कहा - 'इंतजार नहीं कर सकता'

फरहान अख्तर एक नई फिल्म लेकर आने वाले हैं जो भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म का नाम 120 बहादुर है। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से एक बीटीएस फोटो शेयर किया है। एक्टर इस फिल्म में सेना के अधिकारी मेजर शैतान सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को रजनीश राजी घई डायरेक्ट करेंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 15 Sep 2024 01:19 PM (IST)
Hero Image
फरहान अख्तर ने शेयर की 120 बहादुर की फोटो

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। एक्टर, राइटर और डायरेक्टर फरहान अख्तर फरहान अख्तर तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। उनकी आखिरी फिल्म तूफान थी। एक्टर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 120 बहादुर की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वो मेजर शैतान सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। अब हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ बीटीएस फोटोज शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में टीम का काम दिखाया जा रहा है कि टीम कितना लग्न के साथ काम कर रहे हैं। ये देखकर फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक अलग ही एक्साइटमेंट जग गई है। फरहान अख्तर ने जो फोटो शेयर की है वो लद्दाख की वादियों की है। फोटो में फिल्म के क्रू मेंबर्स सेट पर खड़े नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा- "क्रू एट वर्क"।

यह भी पढ़ें: 'वो 3 हजार और हम 120 बहादुर', भारत-चीन युद्ध पर बनी फिल्म लेकर आ रहे फरहान अख्तर, हाथ में है ये मुख्य रोल

फैंस ने जाहिर की खुशी

फरहान अख्तर के पोस्ट शेयर करते ही फैंस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "इंतजार नहीं कर सकता,पाजी।" एक अन्य ने लिखा,"फरहान और टीम को शुभकामनाएं।" तीसरे ने लिखा, "आपको फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हूं।" वहीं फरहान अख्तर की बहन और निर्देशक जोया अख्तर ने दिल वाले इमोटिकॉन बनाकर अपना प्यार बरसाया।

View this post on Instagram

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

पहले बनाई थी मिल्खा सिंह

फिल्म '120 बहादुर' की कहानी,साल 1962 के भारत-चीन युद्ध में परमवीर चक्र विजेता मेजर शैतान सिंह और उनकी चार्ली कंपनी के वीरों के साहस और बलिदान पर आधारित है। इस युद्ध को रेजांग लॉ युद्ध का नाम दिया गया है, इससे पहले भी फरहान कई रियलिस्टिक फिल्मों पर काम कर चुके हैं। उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग' में मिल्खा सिंह का रोल निभाया था, जो भारतीय ट्रैक और फील्ड धावक थे।

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के एनिमल किरदार से है Farhan Akhtar को दिक्कत, बोले - 'मैं इसे कभी प्रोड्यूस नहीं करता'