Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरहान अख्तर के बच्चों की परवरिश करने से Shibani Dandekar ने किया इनकार, बोलीं- उनकी अपनी मां सक्षम है

Farhan Akhtar और शिबानी डांडेकर ने सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में शादी कर ली थी। फरहान और शिबानी आज बी-टाउन के सबसे प्यारे कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। हाल ही में फरहान की पत्नी शिबानी ने एक इंटरव्यू में कई शॉकिंग खुलासे किए। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि फरहान की बेटियों संग उनका रिश्ता कैसा है?

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 22 Sep 2024 12:22 PM (IST)
Hero Image
शिबानी डांडेकर, फरहान अख्तर और उनकी पहली पत्नी

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। एक सफल एक्टर होने के साथ फरहान अख्तर एक जाने माने डायरेक्टर, सिंगर और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। फरहान की पहली पत्नी का अधुना भवानी है जिनसे उन्होंने शादी के 17 साल बाद अलग होने का फैसला लिया था। इसके बाद फरहान ने शिबानी दांडेकर से दूसरी शादी रचाई थी। फरहान अपनी पहली शादी से दो बच्चों के पिता हैं।

शिबानी डांडेकर संग कैसे हैं फरहान के रिलेशन?

अब हाल ही में एक इंटरव्यू में शिबानी डांडेकर ने फरहान अख्तर की बेटियों संग अपने रिश्ते को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि वो बच्चों को पेरेंटिंग को लेकर कोई टिप्स नहीं देती हैं क्योंकि उनके पास पहले से ही एक बेहतरीन मां और पिता हैं।

यह भी पढ़ें: शादी के दो दिन बाद ही Farhan Akhtar को लेनी पड़ी थी कपल थेरेपी, शिबानी दांडेकर ने कहा- 'यह जिम जाने जैसा है'

हर तरह से करती हैं बेटियों की मदद

रिया चक्रवर्ती को दिए पॉडकास्ट इंटरव्यू में शिबानी ने फरहान की पहली पत्नी अधुना की तारीफ करते हुए कहा, “मेरा दृष्टिकोण बहुत सिंपल था। उनके पास एक अविश्वसनीय मां और बेहतरीन पिता हैं, हममें से बाकी लोग यहां केवल मदद करने और जहां भी संभव हो समर्थन देने के लिए हैं। मैं अपनी भूमिका को इसी तरह देखता हूं। लड़कियों को जो भी जरूरत हो,जब भी उनके माता-पिता को मेरी मदद की जरूरत हो, चाहे उन्हें किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो मैं उसके लिए यहां हूं।”

फरहान और अधुना ने शादी के 17 साल बाद एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। उन्होंने साल 2000 में शादी की और 2017 में अलग हो गए। फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर का उनकी बेटियों संग बहुत अच्छा रिलेशन है दोंनों को अक्सर कई मौकों पर साथ देखा जाता है। अधुना एक जानी मानी हेयर स्टाइलिस्ट हैं। इसी इंटरव्यू में फरहान अख्तर ने खुलासा किया था कि उनके तलाक की सजा बेटियों को भुगतनी पड़ी। बेटियों के इस इमोशनल नुकसान के लिए फरहान खुद को जिम्मेदार मानते हैं।

यह भी पढ़ें: बच्चे न होने पर छलका Shabana Azmi का दर्द, बोलीं- अधूरा रहा मां बनने का सपना, समाज ने कसा तंज