Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Karwa Chauth पर ट्रोलिंग से परेशान हुईं शिबानी दांडेकर, उल्टे-सीधे कमेंट करने वालों की निकाली हेकड़ी

Shibani Dandekar slams Netizens for trolling her on Karwa Chauth करवा चौथ पर शिबानी दांडेकर ने अपनी कुछ फोटो शेयर करते हुए बताया था कि वह यह उनका पहला करवा चौथ है लेकिन उन्होंने व्रत नहीं रखा है जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 06:00 PM (IST)
Hero Image
Shibani Dandekar slams Netizens for trolling her on Karwa Chauth, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shibani Dandekar slams Netizens for trolling her on Karwa Chauth: हाल ही में हुए करवा चौथ के फेस्टिवल को बॉलीवुड सेलेब्स ने खूब धूम-धाम से सेलिब्रेट किया। इनमें उन स्टार्स की काफी चर्चा रही जिन्होंने शादी के बाद पहला करवा चौथ मनाया। ज्यादातर एक्ट्रेसेस ने अपने लुक के लिए फैंस की वाहवाही लूटी, लेकिन फरहान अख्तर की पत्नी शिबानी दांडेकर के लिए यह सिचुएशन कुछ अलग रही। करवा चौथ पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें वह अपना डिजाइनर मंगलसूत्र फ्लॉन्ट कर रही थीं। शिबानी की ये बात कुछ यूजर्स को अच्छी नहीं लगी और वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं। अब एक्ट्रेस ने इन ट्रोलर्स को आड़े हाथ लेते हुए जमकर क्लास लगाई है।

यह भी पढ़ें- Vaishali Takkar: वैशाली ठक्कर के सुसाइड पर करण कुंद्रा ने किया रिएक्टर, कहा- आपको हिम्मत रखनी चाहिए थी, वक्त..

ज्वेलरी फ्लॉन्ट करने के लिए हुई थीं ट्रोल

करवा चौथ पर शिबानी दांडेकर ने रेड कलर के वेलवेट ड्रेस में अपनी कुछ फोटो साझा करते हुए बताया था कि यह उनका पहला करवा चौथ है, लेकिन उन्होंने व्रत नहीं रखा है। हालांकि, उनका प्यार हमेशा फरहान के लिए है। अपने डिजाइनर मंगलसूत्र और रेड ड्रेस में शिबानी लग बेहद खूबसूरत रही थीं। उनके परिवार और दोस्तों ने उन पर खूब प्यार भी बरसाया, लेकिन कुछ लोगों को उनकी ये बात पसंद नहीं आई। यूजर्स ने कहा कि वह व्रत नहीं रख रहीं है, लेकिन करवा चौथ जैसे फेस्टिवल को अपनी ज्वेलरी दिखाने व ब्रांड प्रमोशन करने के लिए इस्तेमाल कर रही हैं। इसके साथ ही उनकी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग हो गई।

शिबानी ने नफरत फैलाने का लगाया इल्जाम

अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में दो लोगों की बातों का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जो उन्हें ट्रोल कर रहे थे और खरी-खरी सुनाई है। शिबानी ने जवाब देते हुए लिखा, "ऐसा नहीं है कि ये लोग कोई नए ट्रोलर्स है, लेकिन मेरा दिमाग इस बात पर खराब हो गया कि ये कितने बुरे लोग हैं। ऐश्वर्या तुम बहुत बुरी हो। तुम इस तरह अपना समय बिताती हो? इंटरनेट पर नफरत फैलाकर? कम से कम मुझे टैग करने की हिम्मत तो रखो जैसे मैं तुम्हें यहां टैग कर रही हूं। मैं स्पष्ट कह रही हूं। मुझे तुमसे जीवन का ज्ञान नहीं चाहिए। कितने दुख की बात है तुम्हें लगता है कि तुम इतनी ताकतवर हो कि तुम कुछ भी लिख दोगी और हर कोई सिर्फ बैठकर देखता रहेगा और कुछ नहीं बोलेगा।"

यह भी पढ़ें- Drishyam 2 Twitter Review:फिर खुला विजय सलगांवकर का केस, लोग बोले- रोंगटे खड़े करने वाला है दृश्यम 2 का ट्रेलर