Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Priyanka Chopra: अब डॉन 3 को प्रियंका की हरी झंडी का इंतजार, इस भूमिका में आएंगी नजर!

डॉन 3 से पहले फरहान ने प्रिंयका के साथ फिल्म जी ले जरा की घोषणा की थी लेकिन डेट्स की समस्या के कारण ही यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। फरहान रणवीर के साथ जल्द ही डॉन 3 की शूटिंग शुरु करने के लिए तैयार हैं। उस पर अगर प्रियंका की तरफ से हरी झंडी मिल जाती है तो उनके लिए सोने पर सुहागा वाली बात हो जाएगी।

By Deepesh pandeyEdited By: Shubham SharmaUpdated: Fri, 17 Nov 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
डॉन फ्रेंचाइजी में हो सकती है प्रियंका की वापसी। (फाइल फोटो)

जेएनएन, मुबंई। फिल्मकार फरहान अख्तर ने हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ डॉन फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म डॉन 3 की घोषणा की थी। इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 1978 में प्रदर्शित हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म डॉन की रीमेक फिल्म डॉन : द चेज बिगेंस अगेन से हुए थी।

रोमा भगत की भूमिका में प्रियंका की वापसी 

फ्रेंचाइजी की पहली दो फिल्मों डॉन : द चेज बिगेंस अगेन (2006) और डॉन 2 (2011) में शाह रुख खान ने डॉन की भूमिका निभाई थी। वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने रोमा भगत की भूमिका निभाई थी। डॉन 3 में भले ही शाहरुख न हो, लेकिन रोमा भगत की भूमिका में प्रियंका की वापसी हो सकती है।

सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल कई हालीवुड प्रोजेक्ट्स में काम कर रही प्रियंका के हालिया भारत दौर में डॉन 3 के निर्माताओं ने उनसे बातचीत की थी। प्रियंका ने भी फिल्म करने में दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन उन्होंने अभी तक स्वीकृति नहीं दी है। वह अपने शेड्यूल में से फिल्म के लिए डेट्स पर विचार करेंगी।

इससे पहले फिल्म की थी जी ले जरा की घोषणा

इससे पहले फरहान ने उनके साथ फिल्म जी ले जरा की घोषणा की थी, लेकिन डेट्स की समस्या के कारण ही यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई। फरहान रणवीर के साथ जल्द ही डॉन 3 की शूटिंग शुरु करने के लिए तैयार हैं। उस पर अगर फिल्म के लिए प्रियंका की तरफ से हरी झंडी मिल जाती है, तो उनके लिए सोने पर सुहागा वाली बात हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: SBI Clerk Bharti 2023: एसबीआई बैंक में क्लर्क बनने का सुनहरा मौका! 8283 पदों पर निकली वैकेंसी; ऐसे करें आवेदन