Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farrey: 'फर्रे' का पार्टी सॉन्ग Diwali पर मचाएगा धूम, Salman Khan ने भांजी को लेकर लिख दी ये मजेदार बात

Ghar Pe Party Hai Song सुपरस्टार सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री (Alizeh agnihotri) मौजूदा समय में अपनी डेब्यू फिल्म फर्रे को लेकर चर्चा में बने हुई हैं। इस बीच दिवाली के मौके पर धूम मचाने के लिए फर्रे का पार्टी सॉन्ग रिलीज हो गया है। इस गाने को सलमान ने सोशल मीडिया पर शेयर कर भांजी के लिए मजेदार बात लिखी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 07 Nov 2023 02:41 PM (IST)
Hero Image
लॉन्च हुआ 'फर्रे' का पार्टी का सॉन्ग (Salman Khan-Alizeh, Farrey-Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Farrey Movie Ghar Pe Party Hai Song: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें सलमान खान का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी दरियादिली के लिए सलमान काफी जाने जाते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्हें भाईजान फुल सपोर्ट करते हैं। मौजूदा समय में सलमान खान अपनी भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' को लेकर चर्चा में हैं।

आए दिन 'टाइगर 3' (Tiger 3) कलाकार भांजी और उनकी फिल्म से जुड़ा कोई न कोई सोशल मीडिया पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच सलमान ने 'फर्रे' का पार्टी सॉन्ग 'घर पे पार्टी है' को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है।

रिलीज हुआ 'फर्रे' का पार्टी का सॉन्ग

इस समय हर तरफ दीवाली की धूम मची हुई है। देश में चारों ओर इस फेस्टिवल को मद्देनजर रखते हुए तैयारियों जोरों-शोरों से चल रही हैं। ऐसे में दीपावली पर बॉलीवुड पार्टी सॉन्ग भी लोगों की प्लेलिस्ट में जरूर शामिल होंगे। इस बीच अब इस पार्टी सॉन्ग की प्लेलिस्ट में अलिजेह अग्निहोत्री की आने वाली पहली फिल्म 'फर्रे' का लेटेस्ट सॉन्ग घर पे पार्टी का नाम भी शामिल कर दीजिए।

मंगलवार को सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 'फर्रे' का ये गाना शेयर किया है। अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' के इस पार्टी सॉन्ग मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह ने गाया है। जबकि सिंगर आस्था गिल ने उनका बखूबी साथ निभाया है।

गाने के बोल और म्यूजिक काफी शानदार है, जिसे सुनकर यकीनन आप भी थिरकने पर मजबूर हो जाएंगे। इतना ही नहीं घर पे पार्टी है सॉन्ग में सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री के गजब के डांस मूव्स भी देखने को मिल रहे हैं।

सलमान खान ने भांजी के लिए कही ये बात

ट्विटर पर सलमान खान ने इस गाने को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- ''इन शैतानों ने तो घर पर ही पार्टी शुरू कर ली है।'' सलमान ने ये बात भांजी अलिजेह अग्निहोत्री और उनकी फिल्म 'फर्रे' की अन्य स्टार कास्ट के लिए लिखी है, जो फिल्म के नए गाने में एक साथ नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि अलिजेह की पहली फिल्म 'फर्रे' 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Farrey Trailer: सलमान खान की भांजी अलिजेह की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर आउट, एग्जाम चीटिंग रैकेट की है कहानी