Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farrey New Poster: 'शैतानों की टोली' में सलमान खान की भांजी भी शामिल, 'टाइगर 3' एक्टर ने करवाया इंट्रोड्यूस

Farrey New Poster बॉलीवुड के दबंग Salman Khan इन दिनों अपनी फिल्म टाइगर-3 को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालांकि इस बीच ही उन्होंने अपनी भांजी अलीजेह की डेब्यू फिल्म फर्रे की घोषणा की थी। कल इस फिल्म का टीजर आउट हुआ था अब हाल ही में सलमान खान ने अपने शैतानों की टोली से फैंस को इंट्रोड्यूज करवाते हुए पोस्टर रिलीज किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 26 Sep 2023 01:56 PM (IST)
Hero Image
Farrey Salman Khan Drops New Poster/ Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Farrey New Poster: बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान अब तक कई नए चेहरों को लॉन्च कर चुके हैं। सोनाक्षी सिन्हा से लेकर जरीन खान, डेजी शाह और प्रनूतन बहल सहित कई एक्ट्रेसेज को सलमान खान ने इंडस्ट्री में खुद की अभिनय कला को प्रूफ करने का मौका दिया।

अब हाल ही में सलमान खान ने एक और बड़ी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली है। वह अपनी भांजी अलीजेह को हिंदी फिल्म सिनेमा की दुनिया से परिचित करवाने जा रहे हैं। अलीजेह की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' के टीजर के बाद अब सलमान खान ने फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है।

अलीजेह बनी 'शैतानों की टोली' का हिस्सा

अलवीरा अग्निहोत्री और अतुल अग्निहोत्री की बेटी 'अलीजेह' की फिल्म 'फर्रे' का पहला पोस्टर आउट हो चुका है। जिसे खुद सलमान खान ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया है। इस पोस्टर में चार लोग नजर आ रहे हैं। पोस्टर में कुछ बुक्स हैं, क्लास रूम सेटअप है और बोर्ड है।

यह भी पढ़ें: Farrey Teaser: बॉलीवुड में पावं जमाने के लिए तैयार हैं सलमान खान की भांजी अलीजेह, पहली फिल्म का टीजर रिलीज

जो कॉलेज लाइफ को दर्शाता है। इस पोस्टर में सलमान खान की भांजी अलीजेह के अलावा साहिल मेहता, जेयन और प्रसन्ना बिष्ट भी क्लासरूम में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

जहां चेयर पर बैठे अलीजेह और जेयन काफी सीरियस और टेन्स लुक में नजर आ रहे हैं, तो वहीं प्रसन्ना स्माइल कर रही हैं। इसके अलावा साहिल के हाथ में नोटों की गड्डी है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "मिलिए इन बहुप्रतिभाशाली शैतानों से।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'फर्रे'

अलीजेह और साहिल मेहता स्टारर इस फिल्म का निर्देशन नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाढ़ी ने किया है, जो इससे पहले 'जमात्रा' सीरीज के लिए काफी सराहना पा चुके हैं। फिल्म में सलमान खान की भांजी अलीजेह के अलावा रोनित रॉय और जूही बब्बर अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

सलमान खान की 'टाइगर-3' के 11 दिन बाद फिल्म 'फर्रे' सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की कहानी स्टूडेंट्स की लाइफ उनके स्टडी के प्रेशर और परीक्षा में चीटिंग के बारे में दर्शाती है।

 यह भी पढ़ें: Tiger 3: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, इस दिन होगा 'टाइगर 3' का धमाकेदार आगाज