Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Farrey Trailer: सलमान खान की भांजी अलिजेह की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर आउट, एग्जाम चीटिंग रैकेट की है कहानी

Farrey Trailer Out बॉलीवुड में एक और स्टारकिड की एंट्री होने वाली है। इस बार सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। हाल ही में सलमान खान ने भांजी की डेब्यू फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था। वहीं अब ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 01 Nov 2023 06:57 PM (IST)
Hero Image
अलिजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर रिलीज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Farrey Trailer Out: सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार करने है। हाल ही में एक्टर ने अलीजेह अग्निहोत्री की डेब्यू फिल्म फर्रे का पोस्टर रिलीज किया था। वहीं, अब बुधवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

सलमान खान ने किया फुल सपोर्ट   

सलमान खान ने आज 1 नवंबर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फर्रे का ट्रेलर रिलीज किया। इसके साथ ही उन्होंने भांजी अलिजेह के लिए एक मैसेज लिखकर अपना सपोर्ट दिया। सलमान खान ने कैप्शन में कहा, "अब होगा इनका असली टेस्ट।"

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने बताया कब रिलीज होगा भांजी Alizeh Agnihotri की डेब्यू फिल्म 'फर्रे' का ट्रेलर, शेयर किया पोस्टर

क्या है फर्रे की कहानी  

फर्रे की बात करें तो ये स्टूडेंट लाइफ के इर्द-गिर्द घूमती है। अलिजेह अग्निहोत्री फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। फिल्में वो एक टीनएजर के किरदार में नजर आ रही हैं, जो एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखती है, लेकिन पढ़ाई में तेज।

कैसी है अलिजेह की अदाकारी

अलिजेह अग्निहोत्री का किरादर शहर के सबसे बड़े स्कूल में पढ़ने का सपना देखती है और किसी तरह एडमिशन पाने में सफल भी हो जाती है। दिक्कत तब शुरू होती है, जब उसे अपने हाई-फाई स्कूल में अमीर बिगड़ैल बच्चों से डील करना पड़ता है। हालांकि, तेज दिमाग वाली अलिजेह की जल्द दोस्ती हो जाती है, लेकिन इसके पीछे वजह एग्जाम में चीटिंग करवाना है। इसके साथ ही शुरू होता है एग्जान चीटिंग रैकेट का खेल।    

यह भी पढ़ें- Farrey New Poster: 'शैतानों की टोली' में सलमान खान की भांजी भी शामिल, 'टाइगर 3' एक्टर ने करवाया इंट्रोड्यूस

कब रिलीज होगी फर्रे ?

फर्रे का डायरेक्शन जामताड़ा फेम सौमेंद्र पाधी ने किया है। वहीं, सलमान खान फिल्म्स, माइथ्री मूवी मेकर्स और एथेना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में अलिजेह अग्निहोत्री के साथ जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म 24 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।