Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fateh Release Date: सोनू सूद के बर्थडे पर आई 'फतेह' की रिलीज डेट, जैकलीन फर्नांडिस संग दिखाएंगे एक्शन

Sonu Sood के जन्मदिन पर उनकी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म फतेह (Fateh) की रिलीज डेट का एलान किया गया है। आगामी फिल्म से सोनू सूद और उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नांडिस का पोस्टर भी आउट हुआ है। जैकलीन ने अभिनेता को जन्मदिन की बधाई भी दी है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे। जानिए फिल्म कब थिएटर्स में रिलीज होगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 30 Jul 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
सोनू सूद के बर्थडे पर फतेह की रिलीज डेट आउट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2025 में एक्शन फिल्म से बड़े पर्दे पर आग लगने वाली है। दबंग, आर राजकुमार और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों में काम कर चुके सोनू सूद सिल्वर स्क्रीन पर जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आएंगे। फिल्म फतेह (Fateh) का पोस्टर पिछले साल ही आउट हो गया था। अब मूवी की रिलीज डेट आ गई है।

सोनू सूद 30 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वालों को एक बड़ा सरप्राइज मिला है। सोनू सूद के जन्मदिन पर आगामी फिल्म फतेह की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। उन्होंने फिल्म के धमाकेदार पोस्टर भी जारी किये हैं।

सोनू सूद के बर्थडे पर फतेह के पोस्टर्स जारी

जैकलीन फर्नांडिस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर को-स्टार सोनू सूद को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए फतेह को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। एक्ट्रेस ने फिल्म के दो पोस्टर शेयर किये हैं। एक में सोनू सूद और जैकलीन इंटेंस अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक पोस्टर में सोनू सूद धांसू लुक में नजर आ रहे हैं। आखिरी फोटो फिल्म के सेट की है जिसमें सोनू सूद शूट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- 'बॉलीवुड से एक और रामायण', Kangana Ranaut ने वायरल वीडियो को लेकर Sonu Sood पर कसा तंज, एक्टर ने दिया जवाब

इस दिन रिलीज होगी फतेह

सोनू सूद और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फतेह 6 महीने बाद सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म 10 जनवरी को बड़े पर्दे पर आएगी। जानकारी शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा, "10 जनवरी के लिए अपने कैलेंडर को मार्क कर लीजिए। फतेह देश की अब तक की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म देने के लिए तैयार है और हैप्पी बर्थडे सोनू।"

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueliene Fernandez (@jacquelienefernandez)

मालूम हो कि सालों से अपने अभिनय का जादू चला रहे सोनू सूद ने फतेह से बतौर डायरेक्टर नया सफर शुरू किया है। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) और विजय राज भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी अंकुर पाजनी के साथ सोनू सूद ने ही लिखी है। 

यह भी पढ़ें- एक बार फिर Sonu Sood ने जीता दिल, उत्तराखंड से आए बच्चों के साथ शेयर किया ये वीडियो, फैंस बोले- आप हमारे हीरो