Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father's Day 2023: करिश्मा कपूर से लेकर कियारा तक, इन स्टार्स ने यूं किया अपने पापा को विश

Fathers Day 2023 फादर्स डे (Fathers Day) के मौके करिश्मा कपूर अरबाज खान सोनम कपूर कियारा आडवाणी समेत कई सितारों ने अपने पिता को विश किया है। आइए जानते हैं कि किन-किन स्टार्स ने फादर्स डे विश किया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 18 Jun 2023 09:20 PM (IST)
Hero Image
Father Day 2023, Karisma Kapoor, Kiara Advani Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Father's Day 2023:  हर साल जून के तीसरे रविवार को दुनिया भर में फादर्स डे (Father's Day) मनाया जाता है। ऐसे में हर कोई अपने फादर को अलग-अलग अंदाज में विश कर रहा है। बॉलीवुड में भी इसकी धूम देखने को मिल रही है।

स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया  पर पोस्ट शेयर की हैं। करिश्मा कपूर, अरबाज खान, सोनम कपूर, कियारा आडवाणी समेत कई सितारों ने अपने पिता को विश किया है। आइए जानते हैं कि किन-किन स्टार्स ने फादर्स डे विश किया है।

करिश्मा कपूर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने पापा रणधीर कपूर संग इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमे साथ की प्यारी तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, उस आदमी के लिए जिसने मुझे दया, प्यार और बीच में सब कुछ सिखाया (अच्छे भोजन और महान भोजन के बीच के अंतर सहित) हैप्पी फादर्स डे।

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

करीना कपूर

करिश्मा कपूर के बाद उनकी छोटी बहन करीना कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पाप रणधीर की फोटो शेयर की है।  इस फोटो में रणधीर जेह को गोद मे लिए नजर आ रहे है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, किंग।

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता और ससुर दोनों के साथ ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। फोटो के कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे पापा और मेरे दो प्यारे डैड्स को हैप्पी फादर्स डे।

View this post on Instagram

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

अरबाज खान

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान ने फादर्स डे के मौके पर पिता सलीम खान की कई पुरानी फोटोज शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, डैडी।

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने भी इस खास मौके पर पापा बोनी कपूर के साथ कुछ फोटोज साझा कर हैप्पी Father’s Day विश किया है और कैप्शन में लिखा, हैप्पी फादर्स डे डैड!! पिछले कुछ वर्षों में मुझे हमेशा सकारात्मक ऊर्जा देने और मेरे लिए एक शांत ध्वनि बोर्ड होने के लिए धन्यवाद। लव यू (शुक्र है कि इस यात्रा ने हमें एक अच्छी तस्वीर लेने की इजाजत दी)

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता अनिल कपूर की गोद में दिखाई दे रही हैं। इन फोटोज के साथ बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है, पर्दे पर हीरो और असल जिंदगी में हमारे सुपरहीरो... हैप्पी फादर्स डे अनिल कपूर! एक पति और पिता क्या होना चाहिए इसका सबसे अच्छा उदाहरण स्थापित करने के लिए धन्यवाद। पापा हम आपसे बेहद प्यार करते है। 

View this post on Instagram

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)