Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Father's Day 2024: संजय दत्त से लेकर माधुरी दीक्षित तक, सेलेब्स ने फादर्स डे पर ऐसे किया अपने पिता को विश

जून के तीसरे रविवार को फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। इस बार यह दिन आज यानी 16 जून को है। ऐसे में आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने अपने पिता को सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर कर ये डे विश किया है। संजय दत्त ने जहां पिता के लिए इमोशनल पोस्ट किया है। वहीं खुशी कपूर ने भी प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 16 Jun 2024 01:50 PM (IST)
Hero Image
सेलेब्स ने किया फादर्स डे को लेकर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आज 16 जून को दुनिया भर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास दिन पर हर कोई अलग-अलग तरीके से अपने पिता के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहा है। कोई अपने पिता के साथ टाइम स्पेंड कर रहा है, तो कोई पोस्ट शेयर कर प्यार लुटा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स संजय दत्त से अनन्या पांडे तक ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने पिता को फादर्स डे विश किया है।

संजय दत्त ने लिखा भावुक नोट

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने सुनील दत्त के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा कि हैप्पी फादर्स डे डैड, आप ही हैं, जिन्होंने मेरे सपनों को आकार दिया और मुझे वह व्यक्ति बनाया जो मैं आज हूं।

यह भी पढ़ें: Father's Day पर Esha Deol ने शेयर किया धर्मेंद्र का अनदेखा वीडियो, देख यूजर्स हुए इमोशनल, किया ये प्यारा कमेंट

हमेशा आपकी और हमारे द्वारा बनाई गई खूबसूरत यादों की याद आती है। आपने मुझे जो कुछ भी सिखाया है, उसके लिए मैं आपका आभारी हूं और मैं अपने बच्चों को भी यही सिखाने की कोशिश करता हूं। हैप्पी फादर्स डे डैड।

अनन्या पांडे ने शेयर की तस्वीर

अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर पिता चंकी पांडे के साथ एक फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा कि आप दुनिया के बेस्ट पापा हैं।

खुशी ने दिखाई खास झलक

खुशी कपूर ने पिता बोनी कपूर के साथ एक खास फोटो शेयर की, जिसमें निर्माता अपनी बेटी पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए खुशी ने लिखा कि सबसे अच्छे पापा को फादर्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं।

माधुरी दीक्षित ने किया ये पोस्ट

'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में एक्ट्रेस अपने पिता के साथ नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरी फोटो में वह अपने पति और बच्चों के साथ नजर आ रही हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि पिता वह व्यक्ति होता है, जिसकी तरफ आप हमेशा देखते हैं, चाहे आप कितने भी बड़े हो जाएं। दुनिया के सबसे अच्छे पिताओं को फादर्स डे की शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें: Father's Day 2024: 'जर्सी' से 'छिछोरे' तक, पिता का बच्चों संग खूबसूरत रिश्ता बयां करती हैं ये फिल्में