Move to Jagran APP

Fatima Sana Shaikh ने काउच पर लेटकर कराया बोल्ड फोटोशूट, फैंस ने कहा- मैगी की तरह बन जाएंगे आपके बाल

Fatima Sana Shaikh Photos फातिमा सना शेख की फोटोज पर फैंस दिल-खोलकर कमेंट्स कर रहे है। कई लोगों ने उनकी फोटोज पर दिल और आग की इमोजी शेयर की है। फातिमा का अंदाज फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarUpdated: Wed, 22 Mar 2023 04:14 PM (IST)
Hero Image
Fatima Sana Shaikh Photos: फातिमा सना शेख फिल्म एक्ट्रेस है।
नई दिल्ली, जेएनएन। Fatima Sana Shaikh Photos: एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की 5 तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट कराते हुए देखा जा सकता है। फातिमा सना शेख के कर्ली बाल भी तस्वीरों में नजर आ रहे हैं। वह कैमरे की ओर दिलकश अंदाज में देखती नजर आ रही है। उन्होंने काउच पर बैठकर और लेटकर फोटोशूट कराया है। उन्होंने आंखों में काजल लगा रखा है। उन्होंने हल्का मेकअप भी कर रखा है और वह बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

फातिमा सना शेख ने काउच पर लेटकर फोटोशूट कराया है

फातिमा सना शेख की तस्वीरों पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है। उनकी तस्वीरों को 51 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। एक ने लिखा है, '2 मिनट में मैगी बन जाए, इसी तरह आपके बाल बन जाए। वेरी-वेरी नाइस हेयर स्टाइल।' वहीं कई लोगों ने दिल और आग की इमोजी भी शेयर की है।अनिल कपूर ने उनकी तस्वीरों पर तीन फायर की इमोजी शेयर की है। वहीं, कई लोगों ने उनके बोल्ड लुक की तारीफ भी की है एक में लिखा है आंखों की गुस्ताखी बड़ी है मत किया करो दिल आ जाएगा'

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

फातिमा सना शेख जल्द फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगी

फातिमा सना शेख फिल्म एक्ट्रेस है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह जल्द फिल्म सैम बहादुर में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फिल्म में विक्की कौशल सैम मानेक शॉ की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया है। फातिमा सना शेख का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह आमिर खान की करीबी मानी जाती है। इसे लेकर कई प्रकार की अफवाहें भी है।

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

फातिमा सना शेख ने दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

फातिमा सना शेख ने इसके पहले भी कई हॉट और बोल्ड अंदाज में तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिस पर फैंस दिल खोलकर कमेंट कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म दंगल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म में आमिर खान की भी अहम भूमिका थी।

View this post on Instagram

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)