Move to Jagran APP

‘अरुवी’ के हिंदी रीमेक से बाहर हुई फातिमा सना शेख, कही ये बात

बॉलीवुड की दंगल गर्ल फतिमा सना शेख हिट तमिल फिल्म अरुवी के हिंदी रीमेक को लेकर काफी चर्चाओं में थी। अब खबरें आ रही है कि फातिमा सना शेख ई निवास द्वारा निर्देशित फिल्म अरुवी से बाहर हो गई हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sun, 21 Nov 2021 12:21 PM (IST)
Hero Image
Fatima Sana Shaikh out of Hindi remake of Aruvi. photo source @fatimasanashaikh instagram.
नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की दंगल गर्ल फतिमा सना शेख हिट तमिल फिल्म 'अरुवी' के हिंदी रीमेक को लेकर काफी चर्चाओं में थी। अब खबरें आ रही है कि फातिमा सना शेख ई निवास की फिल्म 'अरुवी' से बाहर हो गई हैं।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार दंगल गर्ल अभिनेत्री फातिमा को इस फिल्म की शूटिंग को लेकर कुछ परेशानियां आ रही थी। इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होनी था। लेकिन देरी के चलते फिल्म की शूटिंग को नबंवर में शुरू होना था। लेकिन फिल्म में देरी के चलते अभिनेत्री अपने किसी और प्रोजेक्ट में व्यस्त हो गई।

वहीं रिपोर्ट के अनुसार फिल्म निर्देशक ने ई निवास ने उन्हें बहुत समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन एक्ट्रेस ने उन्हें और फिल्म निर्माताओँ अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फेथ फिल्म्स से कहा कि वो बाद में किसी अन्य प्रोजेक्ट पर उनके साथ काम करेंगी। बता दें कि फातिमा ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थी। वो निर्देशक ई निवास के साथ फिल्म के कुछ हिस्से की रीडिंग में भाग लिया था।

बता दें अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में फिल्म ‘चाची 420’ से डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने कमल हसन और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया है। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्म में अहम किरदार निभाएं हैं। लेकिन उन्हें पहचान आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से मिली। जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ लीड रोल प्ले किया है।

हाल ही में अभिनेत्री को फिल्म ‘लूडो’ और ‘सूरज पे मंगल भारी’ में देखा गया था। फिल्म ‘लूडो’ में वो अभिषेक बच्चन, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव के साथ नजर आईं थीं। वहीं फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ में दिलजीत दोसांझ और मनोज बाजपेयी के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं।