Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

10 साल बाद इंडियन सिनेमा में पाकिस्तानी कलाकारों की री-एंट्री, Fawad-Mahira की ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी रिलीज

पाकिस्तानी कलाकारों की हिंदी फिल्मों में री-एंट्री को लेकर एक लंबे समय से चर्चा है। फवाद खान एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ काम भी कर रहे हैं लेकिन वह एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है। हालांकि अब 10 साल के बाद भारतीय फैंस को ये मौका मिलने वाला है कि वह अपने पसंदीदा एक्टर फवाद खान और माहिरा शर्मा को इंडिया में फिल्मी पर्दे पर देख सकेंगे।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 20 Sep 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
फवाद-माहिरा की इंडिया में रिलीज होगी फिल्म / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फवाद खान से लेकर माहिरा खान और अली जफर जैसे कई सितारे ऐसे हैं, जिनकी अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। 2016 में उरी अटैक के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को इंडिया में बैन कर दिया गया था। कई कलाकार ऐसे हैं, जो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा काम करने की इच्छा जता चुके हैं।

हालांकि, ये सपना कब पूरा होगा, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन इंडियन फैंस का एक सपना जरूर पूरा होने वाला है। वह एक बार फिर से भारत के सिनेमाघरों में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और माहिरा खान की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म को देख सकेंगे।

10 साल बाद थिएटर में रिलीज हो रही है पाकिस्तानी फिल्म?

फवाद खान और माहिरा खान दोनों के पाकिस्तान के साथ-साथ इंडिया में भी काफी फैन है, जो इस खबर को सुनकर जरूर खुश होंगे। एक दशक के बाद लोगों को कोई पाकिस्तानी फिल्म इंडियन थिएटर में देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Siddharth Malhotra ने पाकिस्तानी एक्टर Fawad Khan के साथ सेट पर खेला क्रिकेट, अनदेखा वीडियो आया सामने

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक खबर के मुताबिक, साल 2022 में रिलीज हुई पाकिस्तानी फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' अब इंडिया में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को प्रीमियर होगा। बिलाल लाश्री के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान के अलावा साइमा बलोच और हुमैमा मलिक ने महत्वपूर्ण किरदार अदा किया था।

the legend of maulana jatt

साल 2022 में गाड़े थे सफलता के झंडे

आपको बता दें कि फवाद खान की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' का बजट तकरीबन 45 करोड़ के आसपास था, लेकिन इस फिल्म ने दुनियाभर में 274.7 करोड़ का बिजनेस किया था। इस फिल्म ने पाकिस्तान में टोटल 115 करोड़ रुपए कमाए थे और अन्य देशों में मूवी ने 160 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

ये पहली पाकिस्तानी फिल्म है, जिसने दुनियाभर में इतना कलेक्शन किया है। इंडिया में री-रिलीज फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही हैं, अब देखना ये है कि जब पहली पाकिस्तानी फिल्म इंडिया में रिलीज होगी, तो वह क्या कमाल करेगी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में वापसी की अटकलों के बीच Fawad Khan ने मांगी माफी, कही ऐसी बात, फैंस को लग सकता है झटका